Move to Jagran APP

Punjab News: अचानक बरनाला पहुंचकर CM मान ने दिया सरप्राइज, रोड सेफ्टी फोर्स से पूछे हाल-चाल; लोगों से की ये अपील

CM Mann Surprise Visit पंजाब के बरनाला में अचानक पहुंचकर मुख्‍यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने लोगों को सरप्राइज कर दिया। सीएम ने सड़क के किनारे अपनी गाड़ी रोककर रोड सेफ्टी फोर्स से हाल-चाल भी पूछे। वहीं चंडीगढ़-बठिंडा नेशनल हाईवे से गुजरते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान का काफिला कुछ समय के लिए भवानीगढ़ भी रूका। इस दौरान मुख्यमंत्री ने गाड़ी से उतरकर आम लोगों से बातचीत की।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 21 Mar 2024 06:56 PM (IST)Updated: Thu, 21 Mar 2024 06:56 PM (IST)
अचानक बरनाला पहुंचकर CM मान ने दिया सरप्राइज

हेमंत राजू, बरनाला। CM Mann Surprise Visit: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान (Bhagwant Mann) गुरुवार को अचानक बरनाला पहुंचे। रास्ते में उन्होंने गाड़ी रोकी और सड़कों पर तैनात रोड सेफ्टी फोर्स (सड़क सुरक्षा बल) की टीम से खास बातचीत की और उनका हाल जाना। मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने एसएसएफ टीम से बातचीत करते हुए उन्हें आ रही समस्याओं के बारे में पूछा और लोगों से अच्छा व्यवहार करने को कहा।

loksabha election banner

तैनात कर्मचारियों के पूछे हाल

मुख्‍यमंत्री ने सड़क सुरक्षा बल टीम को दिये गये विशेष वाहन में दी जाने वाली प्राथमिक चिकित्सा आदि सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की तथा तैनात कर्मचारियों से आने वाली समस्याओं के बारे में भी पूछा।

भगवंत मान ने कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए सड़क सुरक्षा बल का विशेष सहयोग मिल रहा है, जिससे बड़ी संख्या में लोगों की कीमती जान बचायी जा रही है। प्रतिदिन घायलों को मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया जाता है। इससे लोगों को काफी फायदा मिल रहा है।

चंडीगढ़ जाते रुककर सड़क किनारे लोगों से मिले मुख्यमंत्री

गुरुवार को चंडीगढ़-बठिंडा नेशनल हाईवे से गुजरते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान का काफिला कुछ समय के लिए भवानीगढ़ भी रूका। इस दौरान मुख्यमंत्री ने गाड़ी से उतरकर आम लोगों से बातचीत की। लोगों ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए उनके साथ सेल्फी ली। हालांकि सीएम पांच से सात मिनट तक ही रूके थे। इसके बाद वह चंडीगढ़ के लिए काफिले सहित रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें: पंजाब में स्‍टार प्रचारकों की कमी, कांग्रेस में नहीं है अब कैप्‍टन सा चेहरा; अकाली दल के सामने है ये बड़ी चुनौती

बैठक करने के बाद चंडीगढ़ लौट रहे थे सीएम

दरअसल मुख्यमंत्री भगवंत मान गुरुवार को लोकसभा चुनाव को लेकर बठिंडा में आप के विधायकों व पार्टी नेताओं से बैठक करने के बाद चंडीगढ़ लौट रहे थे। जब वह भवानीगढ़ में ट्रक यूनियन की नई बिल्डिंग समक्ष पहुंचे तो कुछ लोगों को देखकर रुक गए।

यह भी पढ़ें: Punjab Lok Sabha Election 2024: काले धन को रोकने के लिए एक्‍शन में आयकर विभाग, 100 से ज्यादा अधिकारी फील्ड में तैनात

इस अवसर पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरकार ने लोक भलाई के लिए अच्छे काम किए हैं, जो भविष्य में भी जारी रहेंगे। लोगों से आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की अपील करते कहा कि वह एक आम परिवार से संबंधित हैं, इसलिए लोगों की मुश्किलों को अच्छी तरह महसूस करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.