Move to Jagran APP

41 कुत्तों के साथ रहती है ये महिला

घर में कुत्ते पालना तो बहुत लोग पसंद करते हैं लेकिन इनकी संख्या तीन या चार से ज्यादा नही होती। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसने घर में 41 कुत्ते पाल रखे हैं। यह महिला बर्नस्ले की रहने वाली है,

By Babita kashyapEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2015 12:47 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2015 12:58 PM (IST)
41 कुत्तों के साथ रहती है ये महिला

घर में कुत्ते पालना तो बहुत लोग पसंद करते हैं लेकिन इनकी संख्या तीन या चार से ज्यादा नही होती।

loksabha election banner

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जिसने घर में 41 कुत्ते पाल रखे हैं। यह महिला बर्नस्ले की रहने वाली है, इसका नाम है लिन एवर्ट। लिन एवर्ट को कुत्तों से बहुत प्रेम है। इसी कारण से लिन ने अपने घर में 41 कुत्ते पाल रखे हैं। इन कुत्तों में 25 फ्रेंच बुलडॉग, 10 बुल टेरियर्स, तीन चाइनीज क्रेस्टेड और तीन चिहुआहुआ हैं।

लिन के घर में बने तीन कमरों में ये डॉग रहते हैं। लिन इनको बहुत प्यार करती है। इस कारण से लिन अपना यह मकान इन कुत्तों के नाम करना चाहती है। लिन के एक बेटी भी है। लिन का कहना है कि अपना घर वह अपने कुत्तों के नाम करना चाहती है, बाकी बची हुई रकम वह अपनी बेटी को दे देगी।

इन कुत्तों की देखभाल पर एक लाख रुपये प्रति माह खर्च होता है। कुत्तों की देखभाल के लिए वेटनरी डॉक्टर 17 लाख रुपये सालाना लेता है।

VIRAL VIDEO: बेबी और डॉग का क्यूट डांस

गजब! दो दिन बाद जिंदा निकली जमीन में दफन जिंदगी

कुत्तो के साथ सोने के लिए पति को छोड़ा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.