Move to Jagran APP

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे अब 'जन की बात', ऐसे करें संपर्क

जी हां, अपने मन की बात बताने के बाद अब पीएम मोदी 'जन की बात' के जरिये लोगों से सरकार की योजनाओं पर फीडबैक लेंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Tue, 23 May 2017 08:58 AM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 10:14 AM (IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे अब 'जन की बात', ऐसे करें संपर्क

नई दिल्ली, जेएनएन। 'मन की बात' के बाद अब 'जन की बात' शुरू होगी। सरकार के तीन साल पूरे होने के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता से ही राय जानना चाहते हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने तीन साल पूरे करने के अवसर पर होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी दी। खास बात यह होगी कि अपने मन की बात बताने के बाद अब मोदी 'जन की बात' के जरिये लोगों से सरकार की योजनाओं पर फीडबैक लेंगे।

कई स्थानों पर मोदी फेस्ट (मेकिंग आफ डेवलप्ड इंडिया फेस्ट) का आयोजन किया जाएगा। इन आयोजन स्थलों पर जन की बात के लिए खास इंतजाम होगा। आयोजन स्थल पर मोदी सरकार की योजनाओं के एप डाउनलोड करने की व्यवस्था होगी और जनता को सुविधा होगी कि वह सीधे प्रधानमंत्री तक अपनी बात पहुंचा सकें। 

मोदी सरकार के तीन साल की उपलब्धियों को गैर भाजपा शासित राज्यों में पहुंचाने का जिम्मा पार्टी के मुख्यमंत्रियों पर होगा। 26 मई से 15 जून के बीच केंद्रीय मंत्रियों और पदाधिकारियों समेत लगभग साढ़े चार सौ नेता मैदान में होंगे। 20 दिन की अवधि में 900 कार्यक्रम होंगे। खुद प्रधानमंत्री मोदी गुवाहाटी से संबोधित करेंगे। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह रायपुर, केरल, पोर्ट ब्लेयर और अरुणाचल प्रदेश जाएंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार की राजधानी पटना में होंगे। राजनाथ सिंह मुंबई और जयपुर जाएंगे तो अरुण जेटली बेंगलुरु और अहमदाबाद में रहेंगे।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: सरकार के तीन साल, बदलाव के लिए किसी से भी टक्कर लेने को तैयार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.