Move to Jagran APP

BJP में शामिल होने वाले थे CPI के दिग्गज नेता जयराजन, राज्यपाल पद का मिला था ऑफर सहित कांग्रेस ने किए कई खुलासे

केरल में आम चुनाव के लिए मतदान से पहले कांग्रेस और माकपा नीत लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं। कन्नूर लोकसभा सीट से यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट व केरल कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन ने एलडीएफ संयोजक ईपी जयराजन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया कि जयराजन ने भाजपा में शामिल होने के लिए बातचीत की थी।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Published: Thu, 25 Apr 2024 08:30 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2024 08:30 PM (IST)
जयराजन एमवी गोविंदन को सचिव बनाने से नाराज थे। (फोटो, एक्स)

एएनआई, कन्नूर। केरल में आम चुनाव के लिए मतदान से पहले कांग्रेस और माकपा नीत लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के बीच आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं। कन्नूर लोकसभा सीट से यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट व केरल कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन ने एलडीएफ संयोजक ईपी जयराजन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

उन्होंने दावा किया कि जयराजन ने भाजपा में शामिल होने के लिए बातचीत की थी। हालांकि बात नहीं बन सकी। केरल की 20 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होना है।

जयराजन एमवी गोविंदन को सचिव बनाने से नाराज थे

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि जयराजन एमवी गोविंदन को सचिव बनाने से नाराज थे। वह राज्य सचिव बनना चाहते थे। इसके बाद उन्होंने शोभा सुरेंद्रन के माध्यम से भाजपा में शामिल होने के लिए बातचीत की।

जयराजन को राज्यपाल पद का वादा किया गया

उन्होंने दावा किया बैठक में भाजपा नेता राजीव चंद्रशेखर व शोभा सुरेंद्रन भी बैठक में मौजूद थे और जयराजन को राज्यपाल पद का वादा किया गया था। हालांकि बैठक की जानकारी पर माकपा की धमकी के बाद जयराजन ने अपने कदम पीछे खींच लिए। हालांकि उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद कुछ भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Karnataka News: मुस्लिम आरक्षण पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करेगा NCBC, Muslim समुदाय से जुड़ा है मामला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.