Move to Jagran APP

Udhampur Lok Sabha Seat: कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी लाल सिंह ने जनता से बदलाव के लिए वोट मांगे वोट

उधमपुर-कठुआ सीट पर 19 अप्रैल को वोट डाला जाना है। मतदान के लिए एक सप्ताह का समय बचा है। ऐसे में हर उम्मीदवार चुनावी मैदान में अपने लिे वोट मांग रहा है। यहां पर मुख्य मुकाबला भाजपा के जितेंद्र सिंह और कांग्रेस के लाल सिंह के बीच है। इसी कड़ी में बिलावर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी लाल सिंह ने जनता से वोट मांगे।

By Karun Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 10 Apr 2024 08:02 PM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2024 08:04 PM (IST)
डुग्गेनी में जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी लाल सिंह

संवाद सहयोगी,कठुआ। (Udhampur Lok Sabha Election 2024 Hindi News) लोकसभा चुनाव में जन समर्थन जताने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी लाल सिंह ने पूर्व राज्य मंत्री डॉ मनोहर लाल शाह शर्मा के साथ बिलावर विधानसभा के पहाड़ी क्षेत्र का हवाई दौरा किया और अपनी जनसभाओं में बड़ी संख्या में भीड़ जुटा कर समर्थन मांगा।

loksabha election banner

कांग्रेस प्रत्याशी ने बुधवार को हेलीकॉप्टर के माध्यम से डुग्गेनी, बग्गन, मशेडी क्षेत्र का दौरा कर वहां पर जनसभाएं की और भाजपा (BJP News) कि केंद्र सरकार को, दैनिक वेतन भोगियों की विरोधी ,युवा विरोधी, मुलाजिम विरोधी करार देते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाना उनका उद्देश्य है।

उन्होंने उपराज्यपाल प्रशासन को वाले हाथों लेते हुए कहां की यहां पर कठपुतली सरकार चल रही है। जो माइनिंग माफिया और शराब माफिया के हाथों में खेल रही है। इसीलिए जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir News) को माफिया मुक्त बनाने के लिए वह जन समर्थन मांगने लोगों के पास आए हैं।

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है। जब जनता अपने वोट का हिसाब सत्ताधारियों से मांगे कि पिछले 10 सालों में कितनी बार जनता के बीच पहुंचे हैं और उन्होंने कौन से प्रोजेक्ट पहाड़ी क्षेत्र के लिए शुरू किए हैं।

क्यों आज लोग डिग्री कॉलेज केंद्रीय विद्यालय खोलने के लिए इंतजार कर रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी लाल सिंह (Chaudhary Lal Singh) ने जनता से बदलाव के लिए वोट करने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.