Move to Jagran APP

Jammu Kashmir Weather News: 26 अप्रैल को जम्मू सीट पर वोटिंग के दिन कैसा रहेगा मौसम? IMD ने की ये भविष्यवाणी

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir Weather Update) में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में जम्मू-रियासी सीट पर मतदान होना है। ऐसे में इस इलाके में रहने वाले लोगों को यह जानना बहुत जरुरी है कि उस दिन यहां का मौसम कैसा रहेगा। मौसम विभाग की मानें तो 21 से 25 अप्रैल तक मौसम राहत देने वाला रहेगा। जबकि 27 अप्रैल तक बादल छाने और वर्षा की होने की संभावना जताई गई है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Published: Fri, 19 Apr 2024 04:08 PM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2024 04:08 PM (IST)
Jammu News: जम्मू-रियासी सीट पर मतदान के दिन तक मेहरबान रहेगा मौसम। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। ( Jammu-Reasi Lok Sabha Seat 2024 Hindi News) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में जम्मू-रियासी सीट पर चुनाव प्रचार के दौरान मौसम मेहरबान रहेगा। अप्रैल शुरू होते ही गर्मी अपना रंग दिखाने लगी थी, लेकिन बीच-बीच में वर्षा होने से मौसम अभी खुशगवार बना हुआ है।

loksabha election banner

27 अप्रैल तक बादल छाने और वर्षा होने की संभावना

गुरुवार को दिन में हल्के बादल छाए रहे। सुबह दस बजे तक कई इलाकों में दो-तीन घंटे तक बूंदाबांदी का सिलसिला चलता रहा। इससे मौसम सुहाना हो गया। मौसम विभाग के मुताबिक 27 अप्रैल तक बादल छाने और वर्षा की संभावना है।

न्यूनतम तापमान 19.04 डिग्री सेल्सियस दर्ज

वहीं, उच्च पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फबारी के भी आसार (Jammu Kashmir Weather) हैं। ऐसे में अप्रैल में मौसम चुनाव प्रचार के लिए बढ़िया ही रहेगा। गुरुवार को बूंदाबादी होने से अधिकतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19.04 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: यूं ही कश्मीर में दो कदम पीछे नहीं खींच रही भाजपा, उम्मीदवार न उतारने के पीछे की ये है कहानी

20 अप्रैल को भी कई स्थानों पर वर्षा 

ऐसे में दिनभर राजनीतिक दलों की तरफ से बिना किसी व्यवधान के जनसंपर्क किया गया। शुक्रवार को बादल छाने और कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ वर्षा होने की संभावना है। इसके बाद 20 अप्रैल को भी कई स्थानों पर वर्षा होगी।

मतदान वाले दिन छाए रहेंगे बादल, कई इलाकों में हल्की बारिश

21-25 तक मौसम राहत भरा रहेगा। मतदान वाले दिन 26 अप्रैल को बादल छाए रहेंगे और कुछ इलाकों में हल्की वर्षा भी हो सकती है। ऐसे में मतदान के लिए कतार में खड़े होने पर मतदाताओं को धूप नहीं परेशान करेगी।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir Weather: चुनाव में बारिश बनेगी खलल..., जम्मू-कश्मीर में आज से तीन दिन तक वर्षा और बर्फबारी का अलर्ट जारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.