Move to Jagran APP

Kinnaur: चौथे दिन भी नहीं मिला तमिलनाडु का लापता व्यक्ति, 4 फरवरी को सतलुज नदी में गिरा था

लगी है। उन्होंने यह भी उपायुक्त ने बताया कि लापता व्यक्ति की तलाश जारी है और इसके लिए घटनास्थल से 15 किलोमीटर कड़छम डैम तक सतलुज नदी में रेस्क्यू टीमों की ओर से रेकी की जा रही है और इस संबंध में संबंधित पंचायतों के साथ-साथ शोंगटोंग-कड़छम कंपनी को भी निर्देश दिए गए हैं परंतु अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है।

By narveda kaundal Edited By: Nidhi Vinodiya Published: Wed, 07 Feb 2024 11:32 PM (IST)Updated: Wed, 07 Feb 2024 11:32 PM (IST)
चौथे दिन भी नहीं मिला तमिलनाडु का लापता व्यक्ति, 4 फरवरी को सतलुज नदी में गिरा था

संवाद सहयोगी, रिकांगपिओ। किन्नौर जिले के पांगी नाला के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग पांच पर 4 फरवरी को सतलुज नदी में गिरी कार में लापता तमिलनाडु निवासी 45 वर्षीय वेत्री दुराई सेमी की तलाश चौथे दिन भी जारी रही। रेस्क्यू टीम को चौथे दिन भी कोई सफलता हासिल नहीं हुई। वहीं बुधवार को लापता व्यक्ति की तलाश के लिए जिला प्रशासन ने सुंदरनगर (मंडी) से एक्सपोर्ट प्राइवेट गोताखोरों को भी बुलाया है और गोताखोर सुबह से ही सतलुज नदी में सर्च ऑपरेशन में जुटे रहे। 

loksabha election banner

सर्च अभियान में लगी टीमों को गति बढ़ाने के निर्देश

यही नहीं इसके लिए नेवी के एक्सपर्ट गोताखोरों को भी बुलाया गया है। वहीं उपायुक्त किन्नौर डाॅ. अमित शर्मा, एसडीएम कल्पा डाॅ. शशांक गुप्ता व डीएसपी हेड क्वार्टर नवीन जालटा भी घटना स्थल पर पहुंचे और उपायुक्त ने सर्च अभियान में लगी टीमों को गति बढ़ाने के निर्देश दिए ताकि लापता व्यक्ति को शीघ्र ढूंढा जा सके।

खोजबीन में लगा एनडीआरएफ व स्थानीय प्रशासन

उपायुक्त ने बताया कि लापता व्यक्ति की तलाश जारी है और इसके लिए घटनास्थल से 15 किलोमीटर कड़छम डैम तक सतलुज नदी में रेस्क्यू टीमों की ओर से रेकी की जा रही है और इस संबंध में संबंधित पंचायतों के साथ-साथ शोंगटोंग-कड़छम कंपनी को भी निर्देश दिए गए हैं, परंतु अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है। उन्होंने यह भी बताया कि लापता व्यक्ति के परिजन भी पहुंच गए हैं। वहीं संदीप कुमार इंचार्ज एनडीआरएफ ने बताया कि लापता व्यक्ति की खोज के लिए एनडीआरएफ व स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर खोज अभियान जारी है, लेकिन अभी तक कोई भी सफलता नहीं मिली है।

4 फरवरी को नदी में गिरा था युवक

गत 4 फरवरी को राष्ट्रीय राजमार्ग पांच पर पांगी नाला के पास इनोवा गाड़ी के सतलुज में गिरने से चालक की मौत हो गई थी और एक अन्य घायल हो गया था जबकि तमिलनाडु निवासी वेत्री दुराई सेमी अभी भी लापता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.