Move to Jagran APP

Himachal News: 'हिमाचल को दूसरा घर कहने वाले ने आपदा में मूंद ली आंखें...', प्रतिभा सिंह ने PM मोदी पर साधा निशाना

Himachal News हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस अध्‍यक्ष प्रतिभा सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी हिमाचल को दूसरा घर कहते हैं लेकिन आपदा के समय तो उन्‍होंने आंखें बंद कर ली थी। साथ ही प्रतिभा सिंह ने विक्रमादित्‍य सिंह को वोट देने के लिए लोगों से अपील की। उन्‍होंने कहा कि अबकी बार मंडी लोकसभा हल्के में हमें विक्रमादित्‍य सिंह को विजयी बनाना है।

By narveda kaundal Edited By: Himani Sharma Published: Thu, 02 May 2024 07:15 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 07:15 PM (IST)
प्रतिभा सिंह ने PM मोदी पर साधा निशाना

जागरण संवाददाता, शिमला। Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा कि हिमाचल को गुजरात के बाद दूसरा घर कहने वाले मोदी ने गत वर्ष हिमाचल में वर्षा से हुई भयंकर त्रासदी में हमारे कहने के बावजूद आंखें बंद कर ली।

loksabha election banner

साथ ही हिमाचल से भाजपा के तीन लोकसभा सांसद और तीन राज्यसभा सांसद से जब हमने प्रधानमंत्री से मिलने के लिए साथ चलने को कहा तो वो तैयार नहीं हुए तो आज भाजपा हिमाचल में किस मुंह से वोट मांग रही है।

चुनाव प्रचार में जुटी प्रतिभा

आज ये बात मंडी हल्का से सांसद प्रतिभा सिंह ने अपने प्रचार अभियान के दौरान कही। गुरुवार को प्रतिभा सिंह ने चुनाव प्रचार में पांडाधार, झिंझनूं, थैली, डढारा, लेलन, नावन, टूटू, देलठ, करंगला और अंत में चुंजा में जनसभा को संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: 'दुनिया का बड़े से बड़ा नेता मोदी की ओर खिंचा चला आता है', जयराम ठाकुर बोले- हिमाचल में चल रही दुख की सरकार

विक्रामादित्‍य सिंह के लिए मांगे वोट

प्रचार अभियान में साथ चल रहे सातवां वित्तायोग हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष व स्थानीय विधायक नंदलाल ने अपने संबोधन में कहा कि कभी भी ग्रामीण इलाकों को वित्तीय तौर पर मजबूत करने के लिए भाजपा ने कोई कार्य नहीं किया। अबकी बार मंडी लोकसभा हल्के से विक्रमादित्य सिंह को कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया है और हमें उन्हें विजयी बनाना है।

कांग्रेस सरकार की गिनवाई उपलब्धियां

विक्रमादित्य सिंह के बारे आप सभी जानते है कि उन्होंने कैसे हिमाचल में हुई त्रासदी में दिन-रात एक कर कार्य किया सड़कों को सुचारू किया। ठियोग में सड़क धंसने से राष्ट्रीय राजमार्ग बंद हो चुका था कहां सड़क बनाने के विकल्प नहीं था उस पर कुछ ही घंटों के भीतर पुल लगाया गया और सड़क को सेब के लिए बहाल किया।

यह भी पढ़ें: Himachal News: ढाई सौ करोड़ स्कॉलरशिप घोटाले मामले में सरकारी स्कूलों को राहत, CBI ने 2506 विद्यालयों को दी क्लीन चिट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.