Move to Jagran APP

वीरभद्र सरकार न हटाई तो होगा गुंडाराज

पूर्व सांसद एवं रथयात्रा प्रभारी कृपाल परमार ने कहा कि देश में ये पहला मामला है कि जमानत लेकर मुख्यमंत्री सरकार चला रहा है।

By Babita KashyapEdited By: Published: Sat, 24 Jun 2017 01:16 PM (IST)Updated: Sat, 24 Jun 2017 04:32 PM (IST)
वीरभद्र सरकार न हटाई तो होगा गुंडाराज
वीरभद्र सरकार न हटाई तो होगा गुंडाराज

ज्वालामुखी, संवाद सहयोगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने प्रदेश सरकार पर माफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। भाजपा रथयात्रा के दौरान ज्वालामुखी में उन्होंने कहा कि यदि वीरभद्र सरकार को सत्ता से हटाया न गया तो आने वाले समय में हिमाचल प्रदेश में यूपी व बिहार की तरह गुंडागर्दी का राज होगा।

loksabha election banner

चार करोड़ रुपये की हेरोइन संग सरकार का एक बड़ा अधिकारी पकड़ा गया। उद्योग विभाग का अधिकारी पांच लाख की रिश्वत लेते पकड़ा गया। मंडी में वनरक्षक की लाश पेड़ से लटकी मिली। इन घटनाओं से स्पष्ट है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। पूर्व सांसद एवं रथयात्रा प्रभारी कृपाल परमार ने कहा कि देश में ये पहला मामला है कि जमानत लेकर मुख्यमंत्री सरकार चला रहा है।

मुख्यमंत्री को तुरंत पद से इस्तीफा देकर चुनाव करवाने चाहिए, ताकि उन्हें स्वयं पता चल सके कि जनता का कांग्रेस से मोह भंग हो चुका है। पूर्व मंत्री रमेश धवाला ने कहा कि तीन साल के मोदी सरकार के कार्यकाल में एक भी घोटाला सामने नहीं आया है, जबकि यूपीए सरकारों के दौरान कांग्रेस के कई नेताओं ने भ्रष्टाचार की सभी सीमाएं लांघ कर दौलत जुटाई।

यह भी पढ़ें: सातवीं पारी खेलने के लिए तैयार: वीरभद्र

सातवीं पारी खेलने के लिए तैयार: वीरभद्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.