Move to Jagran APP

Himachal News: अगले 5 दिन तक पुलघराट के पास एनएच-21 पांच घंटे के लिए रहेगा बंद, इन रास्तों से होकर जाएंगी गाड़ियां

मंडी जिले में पुलघराट के पास एनएच-21 पर मंगलवार से आगामी पांच दिन तक रात 12 से सुबह पांच बजे यातायात को रोका जाएगा। एनएच-70 और एनएच-21 को मिलाए जाएंगे। इसलिए अगले पांच दिन तक इल रास्तों का उपयोग करने वाले आम लोगों को मुश्किलें आने वाली है। ऐसे में आपको यह जानना जरूरी है कि आप इस बीच किन रास्तों का इस्तेमाल कर पाएंगे।

By Mukesh Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 23 Apr 2024 05:11 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 05:18 PM (IST)
Himachal News: पुलघराट के पास एनएच पांच घंटे बंद, रहेगी वन-वे व्यवस्था। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मंडी। (Himachal Hindi News) पंडोह के बाद अब मंडी शहर के पुलघराट के पास भी एनएच-21 पर यातायात पांच घंटे के लिए बंद किया जाएगा। आगामी पांच दिन तक मंडी से पुलघराट (Pulgharat News) की ओर वन-वे ट्रैफिक रहेगा। मंडी से कोटली व धर्मपुर होकर हमीरपुर के लिए बन रहे एनएच-70 व एनएच-21 का जंक्शन पुलघराट के पास बनेगा।

loksabha election banner

आगामी पांच दिन तक रात 12 से सुबह पांच बजे तक यातायात बंद

यहां कटिंग के कार्य के कारण मंगलवार से आगामी पांच दिन तक रात 12 से सुबह पांच बजे तक यातायात रोका जाएगा। मिनिस्ट्ररी आफ रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाईवे (मोर्थ) की ओर से एनएच-70 का निर्माण किया जा रहा है। पुलघराट के पास एनएच-70 एनएच-21 के साथ जोड़ा जाएगा।

आगामी पांच दिन तक यातायात रहेगा वन-वे

इसके लिए 50 फीट पहाड़ी की कटाई के बाद यहां जंक्शन का निर्माण होगा। पहाड़ी की कटाई कर रही गाबर कंपनी ने प्रशासन से इस स्थान पर यातायात रोकने का आग्रह किया था। जिला प्रशासन ने मंगलवार से आगामी पांच दिन तक रात 12 से सुबह पांच बजे तक यातायात रोकने का निर्णय लिया है। इस दौरान वाहनों को वैकल्पिक मार्ग से भेजा जाएगा। आगामी पांच दिन तक यातायात वन-वे रहेगा।

यह भी पढे़ं: Himachal Farmers: हिमाचल में किसानों के लिए कहर बनकर बरस रहे ओले, गेहूं-जौ समेत आलू की फसल बर्बाद

यहां से जाएंगे वाहन

आगामी पांच दिन वाहन मंडी से सब्जी मंडी मलोरी, बहना, नागचला की तरफ से गुजरेंगे। इस सड़क से मल्टी एक्सल व भारी वाहन नहीं गुजर सकते हैं। इसलिए मल्टी एक्सल, लग्जरी बसों व ट्रकों को मंडी शहर से रात्रि 12 बजे से पहले या सुबह पांच बजे के बाद ही निकालने दिया जाएगा।

छठे दिन से एनएच-21 पर एकतरफा ट्रैफिक चलेगा। मल्टी एक्सल भारी वाहनों के लिए भी कोई रुकावट नहीं रहेगी।पुलघराट के पास पहाड़ की कटाई के कारण मंगलवार रात 12 से सुबह पांच बजे तक यातायात रोका जाएगा। वाहनों को वैकल्पिक मार्ग से भेजा जाएगा। -सागर चंद्र शर्मा, एएसपी मंडी।

यह भी पढ़ें: Himachal News: कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन के मूल अलाइनमेंट में किए बदलाव की हाई कोर्ट ने मांगी रिपोर्ट, इस दिन होगी अगली सुनवाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.