Move to Jagran APP

'एक क्षत्राणी की हुंकार से महाराष्ट्र में पलटी कुर्सी...', राजस्थान में उद्धव सरकार पर जमकर बरसीं कंगना रनौत

Himachal Politics हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने राजस्थान में रोड शो के दौरान उद्धव सरकार पर निशाना साधा। कंगना ने कहा कि उद्धव सरकार ने उनका चरित्र व चीरहरण करने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि उन्हें ललकारने की कोशिश की गई थी। कंगना ने कहा कि उनके रक्त में राजस्थान का डीएनए दौड़ता है।

By Hansraj Saini Edited By: Prince Sharma Published: Wed, 24 Apr 2024 04:08 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 04:08 PM (IST)
Kangana Ranaut: राजस्थान में उद्धव सरकार पर जमकर बरसीं कंगना रनौत

जागरण संवाददाता, मंडी। Himachal News: मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा कि एक क्षत्राणी की हुंकार से महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे वाली गठबंधन सरकार की कुर्सी पलट गई थी।

loksabha election banner

उद्धव सरकार ने उनका चरित्र व चीरहरण करने का प्रयास किया था। घर तोड़कर उसे ललकारा था। उसके रक्त में राजस्थान का डीएनए है। वह विकट स्थिति में किसी से नहीं डरी।

राजपूत चाहे कहीं से भी हो उसकी जड़ें राजस्थान से हैं

मंगलवार को राजस्थान के पाली में भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के पक्ष में रोड शो के दौरान कंगना ने कहा कि यह विदित है कि एक क्षेत्रीय राजपूत चाहे कहीं से भी हो उसकी जड़ें राजस्थान से ही हैं। हमारे घर में जब भी शादी व जन्म होता है तो अपनी कुलदेवी का आशीर्वाद लेने के लिए उदयपुर में जाते हैं।

यह भी पढ़ें- Himachal CPS Appointment Case: सीपीएस नियुक्ति मामले में हाई कोर्ट आज फिर करेगा सुनवाई, 12 भाजपा MLA ने दी थी चुनौती

हिमाचल व राजस्थान वीरों की धरती है। दोनों राज्यों के युवाओं ने सैन्य बलों में अदम्य साहस से मान सम्मान बढ़ाया है, जबकि कांग्रेस सैन्य बलों का अपमान करती रही है।

कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक के साक्ष्य मांगे और गलवान घाटी पर प्रश्न किए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सैन्य बलों को घर में घुसकर मारने की अनुमति दी है।

राजस्थान में दोबारा भगवा लहराना तय

उन्होंने कहा कि चुनाव में किसे वोट देना है यह मृतक मजदूर कन्हैया के परिवार से पूछो। पाली की पावन धरती के लोगों का जोश देखकर तय है कि राजस्थान में दोबारा भगवा लहराना तय है।

कंगना ने कहा कि राजस्थान में जबसे कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई है अपराध पर विराम लगा है। कंगना बुधवार को बाड़मेर में भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के पक्ष में रोड शो करेंगी।

यह भी पढ़ें- Mandi News: व्यवस्था हारी लेकिन पत्नी का हौसला नहीं, दिव्यांग पति को गोद में उठाकर पेशी के लिए पहुंची महिला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.