Move to Jagran APP

IPL Ticket Price: 1500 नहीं 3500 रुपये..., धर्मशाला में चेन्नई और पंजाब के मैच की टिकटों के लिए करनी पड़ेगी जेब ढीली

आईपीएल का खुमार क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोलता है। यही कारण है कि लोग इसे स्टेडियम में देखकर लुत्फ उठाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। वहीं दर्शकों के बढ़ते रुझान को देखते हुए टिकटों के दाम भी बढ़ते जा रहे हैं। चेन्नई व पंजाब के आईपीएल मैच के लिए एक बार फिर टिकट के दाम बढ़े हैं। तो जानिए टिकटों के दाम में कितनी बढ़ोतरी हुई है।

By neeraj vyas Edited By: Deepak Saxena Published: Tue, 30 Apr 2024 08:19 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 08:19 PM (IST)
धर्मशाला में चेन्नई और पंजाब के मैच की टिकटों के लिए करनी पड़ेगी जेब ढीली (फाइल फोटो)।

जागरण संवाददाता, धर्मशाला। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में पांच मई को पंजाब व चेन्नई के बीच खेले जाने वाले आईपीएल मैच की टिकटों के दामों में फिर बढ़ोतरी हुई है। न्यूनतम 1500 के दाम से शुरू हुई टिकट रविवार को 3000 तक जा पहुंची थी और आज मंगलवार को यही टिकट 3500 रुपये की दर्शा रही है। वहीं, अन्य स्टैंडों के दामों में भी बढ़ोतरी लगातार जारी है। बावजूद इसके क्रिकेट प्रेमियों को टिकट बुक करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

loksabha election banner

मिल रही हैं महंगी टिकटें

सोमवार को देर शाम ऑनलाइन टिकट बुकिंग ऐप पर 6000, 10 हजार व 15000 के टिकट दर्शाए जा रहे थे। लेकिन जब इन टिकट को खरीदने के लिए युवा प्रक्रिया कर रहे थे तो उनको टिकट उपलब्ध नहीं हो पा रहा था। जब भी क्रिकेट प्रेमी इन टिकटों को बुक करने के लिए ऑनलाइन क्लिक कर रहे हैं तो उन्हें बताया जा रहा है कि आप लाइन में हैं और टिकटें कुछ ही बची हैं।

आप अन्य स्टैंड के लिए आवेदन कर सकते हैं लेकिन जब क्रिकेट प्रेमी अन्य स्टैंड के लिए आवेदन कर रहे हैं तो उन्हें फिर से वहीं बात ऑनलाइन दोहराई जा रही है। ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों में निराशा है। जब भी इंटरनेट पर टिकट खरीदना चाह रहे हैं तो टिकट नहीं मिल पा रही है। वीर सिंह, अनिल कुमार, नितिन कुमार व सुनील ने बताया कि जब टिकट के लिए ऐप पर ट्राइ कर रहे हैं तो टिकट नहीं मिल पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Himachal Politics: निर्दलीय विधायकों के इस्तीफा मामले में HC का फैसला सुरक्षित, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई

पंजाब की टीम अपना मैच खेलने के लिए दो को पहुंच रही धर्मशाला

अपने होम ग्राउंड में खेलने के लिए पंजाब की टीम दो मई गुरुवार को धर्मशाला पहुंच रही है। जबकि चेन्नई की टीम पंजाब से भिड़ने के लिए तीन मई तो धर्मशाला पहुंचेगी। दोनों टीम तीन व चार मई को मैदान में अभ्यास करेंगी। पांच के बाद चेन्नई की टीम छह को वापस लौट जाएगी जबकि पंजाब की टीम यहीं पर रहेगी और आरसीबी की टीम भी छह मई को धर्मशाला पहुंचेगी।

मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह

एचपीसीए के निदेशक संजय शर्मा ने कहा कि पंजाब की टीम दो मई को धर्मशाला पहुंच जाएगी, जबकि चेन्नई की टीम 3 मई को धर्मशाला पहुंचेगी। जबकि आरसीबी की टीम छह मई को धर्मशाला पहुंच रही है। क्रिकेट प्रेमियों में मैच को लेकर काफी उत्साह है। किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से पेटीएम एजेंसी के माध्यम से स्टेडियम में होने वाले मैचों के लिए समय समय में स्लाट निकाले जा रहे हैं ताकि सभी को टिकट मिल सकें।

ये भी पढ़ें: Manali News: अटल टनल के नॉर्थ पोर्टल में हिमखंड गिरने रुका चंद्रा नदी का बहाव, सिस्सू में भूस्खलन के चलते मार्ग बंद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.