Move to Jagran APP

Karnal Accident: रफ्तार का कहर! कार ने मारी तीन लोगों को जोरदार टक्कर, कई हिस्सों में बिखर गया शव, दो गंभीर घायल

Karnal Accident करनाल में शनिवार रात को तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला। करनाल-असंध मार्ग पर तेज रफ्तार ऑडी कार ने तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि व्यक्ति का शव कई हिस्सों में बिखर गया। जबकि महिला की टांग कटकर खेतों में गिरी जबकि 19 वर्षीय बेटी के दोनों पैर टूट गए। कार सवार मौके से फरार हो गया।

By Kapil Kumar Edited By: Deepak Saxena Published: Sun, 07 Apr 2024 05:37 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2024 05:37 PM (IST)
कार ने मारी तीन लोगों को जोरदार टक्कर (सांकेतिक)।

संवाद सहयोगी, जलमाना (करनाल)। करनाल-असंध मार्ग पर शनिवार रात को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक तेज रफ्तार ऑडी कार के चालक ने सैर कर रहे परिवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। कार की गति इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद व्यक्ति का शव कई हिस्सों में बंट गया और धड़ शीशा तोड़ते हुए कार के अंदर जा घुसा।

loksabha election banner

वहीं, व्यक्ति की भाभी की एक टांग कटकर खेतों में गिरी जबकि 19 वर्षीय भतीजी की घुटनों से दोनों टांगें टूट गई। चालक और उसका साथी कार को मौके पर छोड़कर भाग निकले। राहगीरों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि पुलिस को मृतक के शव के टुकड़ों को ढूंढना पड़ा। मृतक के भाई की शिकायत पर असंध थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने कार चालक की पहचान कर ली है, हालांकि अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

ऑडी कार चालक ने मारी जोरदार टक्कर

जलमाना निवासी शेर सिंह ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर है। उनके एक बेटा व एक बेटी है। शनिवार रात करीब नौ बजे खाना खाने के बाद उनका अविवाहित 50 वर्षीय भाई साहब सिंह, पत्नी गुरजीत कौर और 19 वर्षीय बेटी सुखमन करनाल-असंध मार्ग पर टहल रहे थे। जब वह असंध की ओर आते हुए दीप फिलिंग स्टेशन के पास पहुंचे तो पीछे से तूफान की रफ्तार से आए ऑडी कार के चालक ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दी।

कई हिस्सों में बंट गया शव

टक्कर इतनी भयानक थी कि उनके भाई का शव कई टुकड़ों में बंट गया। जबकि धड़ अगले शीशे को तोड़ता हुआ कार में जा घुसा। उनकी पत्नी की एक टांग कटकर अलग हो गई जो बाद में खेत से मिली। उनकी बेटी की दोनों टांग घुटनों से टूट गई। राहगीरों ने उनकी पत्नी और बेटी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों के शरीर पर भी गंभीर चोटें हैं। टक्कर के बाद कार सवार दोनों युवक उतरकर भाग निकले। पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है। शेर सिंह की शिकायत पर असंध थाना पुलिस कार चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: Haryana Politics: भाजपा के बड़े रणनीतिकार की भूमिका में सामने आए मनोहर लाल, साध रहे चुनावी माहौल

ढूंढने पड़े शव के टुकड़े

हादसे की सूचना पर असंध थाना पुलिस मौके पर पहुंची। भीषण हादसे को देखकर पुलिस भी सकते में दिखी। पुलिस को शव के टुकड़े कार व उसके आसपास 100 मीटर तक ढूंढने पड़े। तभी महिला की एक टांग खेत से मिली। पुलिस ने मशक्कत करके शव के सभी टुकड़े ढूंढे। तब जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

कार से मिला सोडा व नमकीन

भीषण हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार के सभी एयर बैग खुले मिले। अंदर से मांस के टुकड़े व सोडे की बोतल और नमकीन भी मिली है। आशंका है कि कार सवारों ने शराब का सेवन किया हुआ था।

150 की रफ्तार से थी कार

ऑडी कार रफ्तार के लिए जानी जाती है। राहगीरों ने बताया कि हादसे के समय कार की रफ्तार करीब 150 थी। इसी कारण टक्कर लगने के बाद व्यक्ति के शव चिथड़े हो गए। वहीं, कार चालक को असंध के वार्ड-7 निवासी बताया गया है। कार के पीछे आशीष रोड़ लिखा है। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

ये भी पढ़ें: Haryana Politics: अभिनेता संजय दत्त देंगे मनोहर लाल को टक्कर! करनाल से उम्मीदवार बनाने पर विचार कर रही कांग्रेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.