Move to Jagran APP

Haryana News: भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थामने वाले बीरेंद्र सिंह को लेकर दुष्यंत चौटाला ने साधा निशाना

हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री और जजपा के नेता दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को जींद जिले में पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। चौटाला ने हाल ही में जजपा छोड़े हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह पर इशारों-इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के कारण पार्टी छोड़ी। पतझड़ के बाद फिर से पत्ते आते हैं।

By Dharmbir Sharma Edited By: Monu Kumar Jha Published: Thu, 11 Apr 2024 11:25 AM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2024 11:25 AM (IST)
Haryana Politics: जजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से मंत्रणा करते दुष्यंत चौटाला। जागरण

जागरण संवाददाता, जींद। (Haryana Politics Hindi News) पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (jjp leader Dushyant Chautala) ने बुधवार सुबह अर्बन एस्टेट स्थित जजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। यहां पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी मजबूती से मेहनत करेगी।

loksabha election banner

लोकसभा में जनता की आवाज को पहुंचाया जाएगा। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि नवरात्रों के दिनों में सभी सीटों पर उम्मीदवारों को घोषित कर दिया जाएगा।

इसके लिए संगठन की सभी तैयारियां पूर्ण हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बहकावे में तो कुछ अपने स्वार्थ में पार्टी को छोड़ रहे हैं। चौटाला ने कहा कि बीरेंद्र सिंह के कांग्रेस में आने से कोई असर नहीं पड़ेगा। उचाना जजपा का गढ़ है और रहेगा।

यह भी पढ़ें: Manohar Lal: बेशक आज मुख्यमंत्री नहीं, मगर किसी ने पैसा लिया है तो बता देना गर्दन पकड़...', हिसार में बोले पूर्व सीएम

उन्होंने कहा कि बीरेंद्र सिंह (Birendra Singh) का लक्ष्य ही कांग्रेस (Haryana Congress) में आना था और लक्ष्य उन्होंने पूरा कर लिया। दुष्यंत चौटाला ने इस दौरान पार्टी में नई ज्वाइनिंग भी करवाई। उन्होंने कहा कि पतझड़ के बाद फिर से पत्ते आते हैं। उनको खुशी है कि उनके धरातल पर काम करने वाले किसी भी वर्कर ने पार्टी नहीं छोड़ी।

कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ को आगे कर पार्टी पर लांछन लगाकर छोड़ने का काम किया है। उन्होंने सत्ता में रहते हुए सबसे अधिक किसान को लाभ पहुंचाने का काम किया है। इस दौरान जिला प्रधान कृष्ण राठी, विधायक अमरजीत ढांडा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: Haryana News: अगर अभी तक नहीं बना Voter ID Card तो आज ही बनवाएं, आवेदन की ये है आखिरी तारीख


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.