Move to Jagran APP

Prince Narula और युविका चौधरी के घर आएगा नन्हा मेहमान? अब खुद बिग बॉस एक्स विनर ने बताई सच्चाई

बीते कुछ दिनों से प्रिंस नरूला और एक्ट्रेस युविका चौधरी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। भारती सिंह के शो में जब कॉमेडियन के सवाल का जवाब देते हुए प्रिंस ने ये कहा था कि वह जल्द बेबी का स्वागत करेंगे तब से ही ये खबर तेज हो गयी थी युविका प्रेग्नेंट हैं। जल्द पैरेंट बनने की खबर पर प्रिंस ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 24 Apr 2024 04:13 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 04:13 PM (IST)
Prince Narula ने पैरेंट बनने की खबर पर तोड़ी चुप्पी / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी की दुनिया में इस वक्त खुशी का माहौल है। 39 साल की उम्र में जहां कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की लाडली बहन आरती सिंह (Arti Singh) दुल्हन बनने जा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ खबर आई थी कि रियलिटी शोज विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी शादी के करीबन पांच साल बाद माता-पिता बनने जा रहे हैं।

loksabha election banner

इस खबर को सुनकर फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गयी थी। अब हाल ही में खुद बिग बॉस सीजन 9 के विजेता और रियलिटी शो के महारथी प्रिंस नरूला ने युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है।

प्रिंस नरूला ने पैरेंट बनने की खबर को लेकर तोड़ी चुप्पी

रियलिटी शो से पहचान बनाने वाले प्रिंस नरूला ने हाल ही में टाइम्स नाउ से बातचीत करते हुए पत्नी युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी की खबरों पर पूर्णविराम लगाया है। रोडीज के जज ने बातचीत में कहा,

"मुझे नहीं पता ये सब रूमर्ड कैसे फैले हैं। जब हमने ये न्यूज पढ़ी थी, तो हम अपने घर पर इसे पढ़कर हंसने लगे। मैं ये क्लियर करना चाहूंगा कि युविका प्रेग्नेंट नहीं हैं। अगर वो प्रेग्नेंट होती तो ये हम खुद ही बता देते"।

आपको बता दें कि युविका चौधरी और प्रिंस नरूला ने एक-दूसरे को तकरीबन 2016 में डेट करना स्टार्ट किया था। ढाई साल के करीब एक-दूसरे को डेट करने के बाद प्रिंस नरूला 12 अक्टूबर 2018 में शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: मम्मी-पापा बनने वाले हैं युविका चौधरी और Prince Narula? बच्चे को लेकर एक्टर ने दिया ये हिंट

कैसे उड़ी युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी की न्यूज

दरअसल कुछ दिनों पहले युविका चौधरी और प्रिंस नरूला कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट में खास मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस दौरान जब उनसे भारती ने ये पूछा कि उनके घर कब गोला आ रहा है, तो इसका जवाब देते हुए प्रिंस ने कहा कि 'जल्द ही आएगा'। प्रिंस नरूला का ये बयान सोशल मीडिया पर ऐसा छाया कि चारों और उनके माता-पिता बनने की चर्चा शुरू हो गयी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss: बिग बॉस के घर में इन कंटेस्टेंट्स को मिले हमसफर, कुछ ने रचाई शादी तो कुछ हुए अलग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.