Move to Jagran APP

आ गया पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का नाम, टीवी का ये मशहूर हीरो 'Khatron Ke Khiladi 14' के शो में दिखाएगा दम?

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं। रोहित शेट्टी के शो के लिए शोबिज इंडस्ट्री के कई फेमस नाम आ चुके हैं। हालांकि कन्फर्म तौर पर किसी एक नाम पर हामी नहीं भरी गई। अब पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट को लेकर एक नाम सामने आया है। यह टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना एक्टर है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 24 Apr 2024 04:06 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 04:06 PM (IST)
'खतरों के खिलाड़ी' से रोहित शेट्टी. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Khatron Ke Khiladi 14: फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 14वें सीजन का आगाज होने वाला है। खतरनाक स्टंट से भरे इस शो में पहले से ज्यादा बड़ा खतरा देखने को मिलेगा। व्यूअर्स को हर बार से कुछ अलग देखने को मिले, इसके लिए शूटिंग लोकेशन बदल दी गई है। वहीं, फैंस को जिस चीज का इंतजार था, वो घड़ी भी अब सामने आ गई है।

loksabha election banner

'खतरों के खिलाड़ी 14' का पहला कंटेस्टेंट हुआ कन्फर्म!

खतरनाक स्टंट शो से भरे 'खतरों के खिलाड़ी' में कंटेस्टेंट्स को हर एक एपिसोड में पहले से ज्यादा डरावने स्टंट कराए जाते हैं। कभी पानी में देर तक बिना सास रोके एक टास्क पूरा करना होता है, तो कभी जानवरों के बीच रहकर अपने टास्क को अंजाम तक पहुंचाना होता है। 'खतरों के खिलाड़ी 14' में भी कुछ ऐसे ही स्टंट कंटेस्टेंट्स को परफॉर्म करने होंगे। इस बार की शूटिंग केप टाउन में न होकर, रोमानिया में होगी। तमाम नाम के बीच एक कंटेस्टेंट का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है।

टीवी का ये एक्टर होगा 'केकेके 14' का कंटेस्टेंट

अपने डेली रूटीन से फैंस को अपडेट रखने वालीं दीपिका कक्कड़ ने नए व्लॉग में 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर हिंट दी है। दरअसल, शोएब इब्राहिम, दीपिका से कहते हैं कि जिम करने के बाद आइसक्रीम खाकर उन्हें गिल्ट होता है। इस पर दीपिका कहती हैं, 'आपको अगले प्रोजेक्ट के लिए स्ट्रिक्ट डाइट करनी चाहिए'।''

इस बात पर शोएब कहते हैं, 'नहीं, अभी मेरा जो नेकस्ट प्रोजेक्ट होगा उसमें टाइम है थोड़ा सा, उसके लास्ट लास्ट में सब चीजें छोड़ दूंगा। दो तीन महीने क्यों इतना वो...थोड़ा सा मन को भी अच्छा लगना चाहिए ना?'' दीपिका-शोएब की इस कॉन्वर्सेशन से कयास लगाए जा रहे हैं कि शोएब अगले प्रोजेक्ट में 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ही बात कर रहे हैं। इस शो के लिए पिछले कई दिनों से उनका नाम चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: K- Drama देखने के हैं शौकीन, OTT के इन प्लेटफॉर्म्स पर घुमाइये नजर, दिल छू लेंगी ये कोरियन सीरीज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.