Move to Jagran APP

Arti Singh के संगीत में माहिरा शर्मा के साथ हुआ 'मसला', एक्स ब्वॉयफ्रेंड से टकराव पर ऐसे किया रिएक्ट

Arti Singh की संगीत सेरेमनी में बीती रात सितारों का मेला लगा। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए अंकिता लोखंडे से लेकर रश्मि देसाई तक कई सितारे पहुंचें। इस प्री-वेडिंग फंक्शन में बिग बॉस 13 के भी कई कंटेस्टेंट दिखाई दिए। ब्रेकअप के बाद पहली बार जब एक्स लवर्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा टकराए तो उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 24 Apr 2024 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 01:34 PM (IST)
एक-दूसरे से टकराए पारस माहिरा / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में हमें कई लव स्टोरीज देखने को मिल चुकी हैं। सलमान खान के शो में शुरू हुई प्यार की कहानी में किसी के इश्क को तो मंजिल मिली, लेकिन कुछ का रिश्ता सालों तक चलने के बाद खत्म हो गया। इन कपल्स में एक नाम शुमार है माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का।

loksabha election banner

माहिरा और पारस का इस साल अप्रैल में ही ब्रेकअप हो गया था। अपने ब्रेकअप की खबर पर खुद बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा ने मुहर लगाई थी। ब्रेकअप के बाद लगातार एक-दूसरे से दूरी बनाए पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हाल ही में आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में एक-दूसरे से टकराए।

माहिरा शर्मा ने पारस को देखकर दिया ऐसा रिएक्शन

आरती सिंह का बीती रात संगीत का फंक्शन हुआ, जिसे अटेंड करने के लिए उनके खास दोस्त पहुंचें। आरती ने अपने संगीत के फंक्शन में कुछ एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट को भी इनवाइट किया था, जिसमें पारस छाबड़ा से लेकर माहिरा और शेफाली झरीवाला सहित कई एक्स कंटेस्टेंट शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें: Arti Singh के संगीत में अंकिता लोखंडे ने गिराईं बिजलियां, ब्लैक साड़ी में पहुंच लूट ली महफिल, वीडियो हुआ वायरल

संगीत कार्यक्रम से एक वीडियो हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में पारस जब रेड कारपेट पर मीडिया कैमरा के लिए पोज दे रहे हैं, तो उन्हें देखते ही माहिरा काफी दूर ही खड़ी हो गईं और लोगों से बात करने लगी। इसके बाद जब तक पारस नहीं गए माहिरा रेड कार्पेट पर नहीं आईं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने जिस तरह से आरती की संगीत सेरेमनी में एक-दूसरे को इग्नोर किया, उस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "पाहिरा फैंस कहां हैं अब, देखो दोनों का रीयूनियन हो गया है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "इस बंदे (पारस छाबड़ा) ने अपनी खूबसूरत सी गर्लफ्रेंड को माहिरा के लिए छोड़ा था और अब उसे ही छोड़ दिया"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये तो होना ही था एक ना एक दिन"। आपको बता दें कि दोनों की खास दोस्ती बिग बॉस सीजन 13 में बढ़ी थी और शो लगभग चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए।

यह भी पढ़ें: Arti Singh Wedding: बिल्ली ने बजाई आरती सिंह के शादी के आउटफिट की बैंड, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.