Move to Jagran APP

'काश आज वो यहां पर...', गोविंदा नहीं Arti Singh के संगीत में लोगों को खली इस खास शख्स की कमी

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की छोटी बहन आरती सिंह अपने मंगेतर दीपक चौहान के साथ जल्द ही शादी के बंधन इ बंधेंगी। हालांकि इससे पहले उनके प्री-वेडिंग फंक्शन के कई वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में करण सिंह ग्रोवर ने आरती के संगीत सेरेमनी की वीडियो शेयर की जिसे देखने के बाद यूजर्स खुश तो हुए लेकिन उन्हें इस खास शख्स की याद आ गयी।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 24 Apr 2024 10:18 AM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 10:18 AM (IST)
गोविंदा नहीं Arti Singh के संगीत में लोगों को खली इस खास शख्स की कमी/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह अपनी नई जिंदगी में कदम रखने वाली हैं। 39 साल की बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आरती सिंह जल्द ही दुल्हनियां बनने जा रही हैं। सात-फेरों से पहले आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं।

loksabha election banner

उनकी हल्दी के फंक्शन से लेकर मेहंदी तक की अब तक कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें किश्वर मर्चेंट से लेकर युविका चौधरी तक कई टीवी सितारे शामिल हुए।

फाइटर एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी अपनी खास दोस्त की खुशी में शामिल होने के लिए पहुंचें। हाल ही में करण सिंह ग्रोवर ने अपने सोशल मीडिया पर आरती का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस की भावनाएं भी उमड़ पड़ी हैं।

आरती सिंह के साथ-साथ सब हुए भावुक

आरती सिंह करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु के काफी करीब हैं और हाल ही में उनके संगीत के फंक्शन में शामिल होने के लिए एक्टर भी पहुंचे थे। उन्होंने आरती और उनके मंगेतर दीपक को उनकी आने वाली जिंदगी की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर की।

यह भी पढ़ें: हल्दी के बाद Arti Singh ने हाथों में रचाई पिया के नाम की मेहंदी, होने वाली दुल्हनिया के लुक ने खींचा ध्यान

इस वीडियो में आरती और कृष्णा अभिषेक की बचपन की वीडियो से लेकर उनके शादी से पहले के हर पल को एक वीडियो में कैप्चर किया गया। इसके बाद आरती खुद स्टेज पर आईं और उन्होंने इस मौके दो डांस परफॉर्मेंस दिए। पहला डांस उन्होंने अपने भाई और परिवार को डेडिकेट किया, तो वहीं दूसरा गाना उन्होंने होने वाले पति को डेडिकेट किया।

View this post on Instagram

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वजह से हुए भावुक

आरती के इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स भावुक हो गए। एक यूजर ने लिखा, "मैं तो स्टार्टिंग वीडियो देखकर ही रो पड़ी थी"। दूसरे यूजर ने लिखा, "आप बहुत ही खूबसूरत ब्राइड हो, बहुत-बहुत बधाई"।

अन्य यूजर ने लिखा, "काश आज यहां पर सिद्धार्थ होता तो वह अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी को खूब एन्जॉय करता"। आरती सिंह बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ 25 मई को सात फेरे लेंगी।

यह भी पढ़ें: Arti Singh ने हल्दी सेरेमनी में दिल खोलकर किया डांस, होने वाले पति दीपक की बाहों में खिंचवाईं तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.