Move to Jagran APP

Box Office:क्या ट्यूबलाइट से सलमान बना पाएंगे इतिहास, कमाई की ये है भविष्यवाणी

भारत चीन युद्ध के दौरान दो भाइयों की कहानी पर बनी सलमान खान की ट्यूबलाइट, भले ही बाहुबली - द कन्क्लूजन(हिंदी) के पहले दिन के 41 करोड़ के डोमेस्टिक कलेक्शन के करीब न पहुंच पाए लेकिन...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Wed, 21 Jun 2017 01:20 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jun 2017 10:56 AM (IST)
Box Office:क्या ट्यूबलाइट से सलमान बना पाएंगे इतिहास, कमाई की ये है भविष्यवाणी
Box Office:क्या ट्यूबलाइट से सलमान बना पाएंगे इतिहास, कमाई की ये है भविष्यवाणी

मुंबई। सलमान खान की ट्यूबलाइट के रिलीज़ होने में अब 48 घंटे से भी कम समय बचा है और ऐसे में बॉलीवुड के ट्रेड सर्किल की नज़र इस फिल्म की पहले दिन की कमाई पर है। बताया जा रहा है कि ट्यूबलाइट को पहले दिन 25 से 30 करोड़ रूपये की ओपनिंग लग सकती है।

loksabha election banner

भारत चीन युद्ध के दौरान दो भाइयों की कहानी पर बनी सलमान खान की ट्यूबलाइट, भले ही बाहुबली - द कन्क्लूजन(हिंदी) के पहले दिन के 41 करोड़ के डोमेस्टिक कलेक्शन के करीब न पहुंच पाए लेकिन उम्मीद की जा रही है कि सलमान को उनकी पिछली फिल्म सुलतान की पहले दिन की कमाई के करीब जाने का मौका मिल सकता है। लेकिन सलमान के लिए कमाई का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाने का वक्त होगा ईद के दिन। ट्रेड पंडितों के मुताबिक पहले वीकेंड के बाद ईद आने का मतलब ट्यूबलाइट की बॉक्स ऑफिस पर और चटख रौशनी हो सकती है।

यह भी पढ़ें:बस दो दिन बाद: परिवार, प्यार और सलमान खान के इमोशन का चित्रहार 

इस दिन के लिए 35 से 40 करोड़ रूपये के बीच कलेक्शन होने का अनुमान लगाया जा रहा है। आपको बता दें कि शाहरुख़ खान की रईस ने पहले दिन 20 करोड़ 42 लाख रूपये का कलेक्शन किया था जबकि आमिर खान की दंगल ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 29 करोड़ 78 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 भी 13 करोड़ 20 लाख की कमाई कर पाई थी।

सलमान खान की पिछली चार फिल्मों के पहले दिन का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन इस प्रकार रहा है -

सुल्तान - 36 करोड़ 54 लाख रूपये

प्रेम रतन धन पायो - 40 करोड़ 35 लाख रूपये

बजरंगी भाईजान - 27 करोड़ 25 लाख रूपये

किक - 26 करोड़ 40 लाख रूपये

कबीर खान निर्देशित ट्यूबलाइट भारत में करीब 6000 स्क्रीन्स में रिलीज़ की जायेगी लेकिन इस बार ओवरसीज़ में स्क्रीन्स की संख्या ज़्यादा होगी। ट्यूबलाइट इस बार भारत सहित 50 देशों में रिलीज़ हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.