Move to Jagran APP

Box Office: और दर्शकों को समझ में आने लगी जग्गा की जासूसी, बच गया वीकेंड

जैसा की पहले ही कहा जा रहा था कि फिल्म का जॉनर और इसके ट्रीटमेंट के कारण भारतीय दर्शकों को शायद फिल्म को समझने में दिक्कत हो , लेकिन दर्शकों ने दूसरे और तीसरे दिन फिल्म के साथ न्याय किया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 17 Jul 2017 03:27 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jul 2017 01:39 PM (IST)
Box Office: और दर्शकों को समझ में आने लगी जग्गा की जासूसी, बच गया वीकेंड
Box Office: और दर्शकों को समझ में आने लगी जग्गा की जासूसी, बच गया वीकेंड

मुंबई। अनुराग बसु निर्देशित जग्गा जासूस की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई को देखकर यह लगा था कि रणबीर कपूर अब फिर बेशर्म से बॉम्बे वेलवेट के बुरे दौर में जाने वाले हैं लेकिन दर्शकों ने सही समझ कर इन अनोखी ट्रीटमेंट वाली फिल्म को फ्लॉप होने से फिलहाल तो बचा लिया है।

loksabha election banner

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन आठ करोड़ 57 लाख का कलेक्शन बटोरने वाली रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की म्यूज़िकल- एडवेंचर जग्गा जासूस ने अपने पहले वीकेंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 33 करोड़ 17 लाख रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन बढ़त दिखाई दी थी जब कलेक्शन में 11 करोड़ 53 लाख रूपये जुड़ गए थे और तीसरे दिन यानि रविवार को फिल्म ने 13 करोड़ सात लाख रूपये का कलेक्शन किया है। जैसा की पहले ही कहा जा रहा था कि फिल्म का जॉनर और इसके ट्रीटमेंट के कारण भारतीय दर्शकों को शायद फिल्म को समझने में दिक्कत हो , लेकिन दर्शकों ने दूसरे और तीसरे दिन फिल्म के साथ न्याय किया। अगर फिल्म सोमवार से अपना पेस बना कर रखती है तो निश्चित रूप से बहुत बुरे घाटे से बच जाएगी। जग्गा जासूस की तीन दिनों की कमाई कटरीना कैफ की फिल्म बार बार देखो के लाइफ टाइम कलेक्शन (32 करोड़ ) से काफी बेहतर हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:Box Office:आधे साल में 107 फिल्मों में डूबो दी बॉलीवुड की नैया, कौन बनेगा बाहुबली

 

यही नहीं जग्गा जासूस इस साल की वीकेंड में कमाई करने वाली फिल्मों में सातवें नंबर पर पहुंच गई है। इस साल के वीकेंड में बाहुबली हिंदी ( 128 करोड़ रूपये) , ट्यूबलाइट ( 64 करोड़ 77 लाख) , रईस ( 59 करोड़ 83 लाख) , जॉली एलएलबी 2 (50 करोड़ 46 लाख) , बद्रीनाथ की दुल्हनिया ( 43 करोड़ 05 लाख) और काबिल 38 करोड़ 87 लाख ) ही उससे आगे हैं।

यह भी पढ़ें:Box Office: मॉम की कमाई की रफ़्तार जस की तस, गेस्ट को 10 करोड़

यह नहीं जग्गा जासूस , रणबीर कपूर के लिए भी पहले वीकेंड में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में आठवें नंबर पर हैं। उनकी टॉप पांच फिल्मों में ये जवानी है दीवानी ( 62 करोड़ 11 लाख), बेशर्म ( 47 करोड़ 69 लाख) , तमाशा ( 38 करोड़ 23 लाख) , ऐ दिल है मुश्किल ( 35 करोड़ 60 लाख) और बर्फी ( 34 करोड़ 60 लाख रूपये) रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.