अब भी चल रही 'डियर जिंदगी', कमाई पहुंच गई इतने करोड़

Mon, 12 Dec 2016 06:12 PM (IST)

नई दिल्ली (जेएनएन)। नोटबंदी के बीच एक ऐसी फिल्म आई, जिस पर इस स्थिति का कोई असर नहीं पड़ा और वो फिल्म है शाहरुख खान व आलिया भट्ट की 'डियर जिंदगी।' सबसे बड़ी बात ये है कि तीसरे वीकेंड पर भी इस फिल्म की कमाई जारी है। इससे 'डियर जिंदगी' के कलेक्शन को तगड़ा जंप भी मिला है। कम बजट में बनी यह फिल्म निर्माताअों के लिए फायदे का सौदा साबित हो रही है।

शुक्रवार को 'डियर जिंदगी' की कमाई 55 लाख रुपए रही, जबकि शनिवार को यह दोगुनी हो गई। फिल्म ने एक करोड़ 10 लाख रुपए का कलेक्शन किया, वहीं रविवार को एक करोड़ 30 लाख रुपए मिल गए। इस तरह तीसरे वीकेंड पर 'डियर जिंदगी' ने लगभग तीन करोड़ रुपए कमा लिए और अब कुल कमाई का आंकड़ा 64 करोड़ रुपए के पार हो गया है।

यह भी पढ़ें- जानिए क्यों शाहरुख की बीवी की ऋषि कपूर कर रहे इतनी तारीफ...

आपको बता दें कि 'डियर जिंदगी' को शानदार ओपनिंग मिली थी, जबकि इससे पहले आई फरहान अख्तर की फिल्म 'रॉक ऑन 2' फ्लॉप रही। 'डियर जिंदगी' को महज 30 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था। लगभग 12 करोड़ प्रचार पर खर्च हुए। गौरी शिंदे की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने श्रीदेवी के साथ 'इंग्लिश विंग्लिश' जैसी सराहनीय फिल्म बनाई थी।

Tags: # Dear Zindagi ,  # Dear Zindagi box office collection ,  # Shahrukh Khan ,  # Alia Bhatt ,  # Bollywood news ,  # Entertainment , 

PreviousNext
 

संबंधित

शाहरुख-आलिया की 'डियर जिंदगी' दो दिन में ही कमा ले गई इतने करोड़

'इंग्लिश विंग्लिश' जैसी सराहनीय फिल्‍म बनाने वालींं गौरी शिंदे ने 'डियर जिंदगी' का निर्देशन किया है और पहली बार शाहरुख-आलिया एक साथ फिल्‍मी पर्दे पर दिखे हैं।