Move to Jagran APP

छोड़ो पोकीमॉन , देखो सलमान ! आपके मोबाइल पर अब पांडे जी, टाइगर और प्रेम एक साथ

सलमान खान के तीन मशहूर किरदार एनीनेटिड रूप ले कर दुश्मनों का सफाया करेंगे। तीनों किरदार यानि चुलबुल पांडे, टाइगर और प्रेम साथ-साथ है और वो दुनिया बचाने के लिए निकलें हैं ।

By ParagEdited By: Published: Sun, 28 Aug 2016 10:27 PM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 10:42 PM (IST)
छोड़ो पोकीमॉन , देखो सलमान !  आपके मोबाइल पर अब पांडे जी, टाइगर और प्रेम एक साथ

मुम्बई। अगर आपको अब तक पोकीमॉन का बुखार चढ़ चुका तो सलमान खान ने उसे उतारने का पूरा इंतज़ाम कर लिया है। वो भी खुद का नया गेम लॉन्च कर।

loksabha election banner

सलमान खान ने 'बीइंग सलमान' नाम से आज अपना पहला एंड्रायड मोबाईल गेम लांच कर दिया। करीब 45 सेकेण्ड के एक वीडियो को पोस्ट करने के साथ सलमान ने लोगों को खेलने का आमंत्रण दिया है।

इस मोबाइल गेम में सलमान खान के तीन मशहूर किरदार एनीनेटिड रूप ले कर दुश्मनों का सफाया करेंगे। तीनों किरदार यानि चुलबुल पांडे, टाइगर और प्रेम साथ-साथ है और वो दुनिया बचाने के लिए निकलें हैं । गेम में सलमान के किरदारों के साथ उनकी आवाज़ भी सुनाई देगी। जिस कंपनी ने ये मोबाइल गेम बनाया है वो पहले बजरंगी भाईजान और हीरोः द फाइट के भी मोबाइल गेम्स बना चुकी है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.