Move to Jagran APP

अरिजीत को अब भी है सलमान का डर, कहीं 'ट्यूबलाइट' में भी 'वैसा' ही ना हो

अरिजीत के मुताबिक " गाना तो गा रहा हूं लेकिन उसका होगा क्या पता नहीं। गाना गाने से मुझे कोई रोक नहीं सकता लेकिन फिर उसके बाद क्या डिसीजन होगा वो उनके ऊपर है। "

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 06:40 PM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 06:54 PM (IST)
अरिजीत को अब भी है सलमान का डर, कहीं 'ट्यूबलाइट' में भी 'वैसा' ही ना हो

मुंबई। सलमान से नाराजगी मोल लेने के बाद सिंगर अरिजीत सिंह का दबंग खान से मनमुटाव ख़त्म होने का संकेत तो मिल गया है लेकिन अरिजीत को अब भी ये डर सता रहा है कि सलमान की अगली फिल्म में उनका गाया गाना लोगों तक पहुंच ही जाएगा।

loksabha election banner

फिल्म सुल्तान के समय 'जग घूमिया ' गाने को लेकर क्या हुआ था ये तो सबको पता है। एक अवार्ड समारोह में अरिजीत की कहीं बातें सलमान के दिल पर लग गईं थी इसलिए अरिजीत के गाये गाने को फिल्म से हटा कर राहत फतह अली से गवा दिया गया। अरिजीत सोशल मीडिया पर माफ़ी मागते रहे पर कुछ हासिल नहीं हुआ। हालाँकि पिछले दिनों ये खबर पुख्ता हो गई थी कि सलमान खान स्टारर फिल्म ट्यूबलाइट में अरिजीत गाएंगे। फिर भी अरिजीत को ट्यूबलाइट के अपने गाने को लेकर भी शक है।

शाह रूख-अनुष्का की फिल्म 'द रिंग' की शूटिंग का लीक वीडियो वायरल

समाचार एजंसी पी टी आई को दिए एक इंटरव्यू में अरिजीत ने कहा है कि वो गाना तो गया रहे हैं पर उसके भविष्य का पता नहीं। अरिजीत के मुताबिक " गाना तो गा रहा हूं लेकिन उसका होगा क्या पता नहीं। गाना गाने से मुझे कोई रोक नहीं सकता लेकिन फिर उसके बाद क्या डिसीजन होगा वो उनके ऊपर है। उनकी नाराजगी कितनी है ये उन पर डिपेंड करता है।

कैट को चाहिए अब यंगिस्तान का साथ , तो क्या सलमान-रणबीर आउट ?"

सलमान खान के साथ हुए विवाद के बाद से अरिजीत ने सल्लू भाई से कोई बात नहीं की है।अरिजीत कहते हैं " अब तक मिला तो नहीं। उम्मीद है एक दिन मुलाकात करने का मौका मिल जाएगा। लेकिन सारे मामले को सबने सीरियसली ले लिया। मेरी तरफ से तो दिल में कोई मैल नहीं है। " फिलहाल अरिजीत इमरान हाशमी स्टारर फिल्म राज़ रीबूट' में गाये अपने तीन गानों को लेकर काफी उत्साहित हैं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.