Move to Jagran APP

लापरवाही में घिरा यूपी का नामी निजी स्कूल, संदिग्ध हालात में छात्र की मौत

क्लास में जाने के दौरान छात्र से का पैर फिसल गया और बुरी तरह जख्मी हो गया।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 01 Aug 2017 01:18 PM (IST)Updated: Wed, 02 Aug 2017 09:57 AM (IST)
लापरवाही में घिरा यूपी का नामी निजी स्कूल, संदिग्ध हालात में छात्र की मौत

गाजियाबाद (जेएनएन)।  इंदिरापुरम के शक्तिखंड-3 स्थित जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में मंगलवार को चौथी कक्षा के छात्र अरमान सहगल (9 वर्ष) की रहस्यमय स्थितियों में मौत हो गई। स्कूल प्रिंसिपल के अनुसार उसकी मौत स्कूल के गलियारे में पैर फिसलकर गिरने से हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत सिर में अंदरूनी चोट से हुई है।

loksabha election banner

अरमान के पिता गुलशन सहगल ने स्कूल प्रिंसिपल और प्रबंधन के खिलाफ गैर इरादतन हत्या और साक्ष्य मिटाने का मुकदमा दर्ज कराया है। डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। वैशाली सेक्टर-पांच स्थित सुपरटेक रेजीडेंसी निवासी गुलशन सहगल के बड़े बेटे अरमान का मंगलवार सुबह आठ बजे से अंग्रेजी का साप्ताहिक टेस्ट था। बस छूट गई, तो पिता ने करीब साढ़े सात बजे उसे स्कूल पहुंचाया।

उसकी कक्षा दूसरी मंजिल पर थी। करीब आठ बजे उन्हें स्कूल से सूचना मिली कि अरमान स्कूल में गिरकर घायल हो गया है और उसे शांति गोपाल अस्पताल ले जाया गया है। वह अस्पताल पहुंचे, जहां अरमान मृत मिला। उसकी नाक टूटकर अंदर धंस गई थी। शरीर में कहीं चोट का निशान नहीं था।

सहगल ने बताया कि स्कूल प्रबंधन ने उनके परिवार के सदस्यों को घटनास्थल तक जाने नहीं दिया। जहां बच्चे को गिरने की बात बताई गई है, वहां पानी डालकर फर्श को धोया गया है। इससे स्पष्ट है कि कोई साजिश है। पोस्टमार्टम के अनुसार भी उसे हेड इंजरी हुई है।

ऐसी चोट कॉरिडोर की फर्श पर गिरने से नहीं लग सकती है। जरूर वह कहीं ऊंचाई से गिरा या फेंका गया है। डीएम सिटी प्रीति जायसवाल के साथ इंदिरापुरम थाने की पुलिस ने मौके का मुआयना किया। साक्ष्य मिटाए जाने पर एडीएम सिटी ने नाराजगी भी जताई। गुलशन सहगल मूलरूप से पूर्वी दिल्ली कृष्णा नगर की गीता कालोनी के निवासी हैं और हरियाणा के सोनीपत स्थित जिंदल विश्वविद्यालय में मार्केटिंग डायरेक्टर हैं।

यह भी जानें

मृत छात्र - अरमान सहगल
पिता - गुलशन सहगल
माता- स्वाति सहगल
पता- सुपरटेक रेजीडेंसी वैशाली सेक्टर 5
छोटा भाई- अहान
मूल निवासी - गीता कालोनी, पूर्वी दिल्ली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.