Move to Jagran APP

IPL 2024: Kagiso Rabada के बीच इंटरव्‍यू में आ गए Virat Kohli, डांस करके पेसर को किया परेशान; देखें Video

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार बैटर विराट कोहली ने कगिसो रबाडा को बीच पोडकास्‍ट में परेशान किया। कगिसो रबाडा अपने होटल रूम से एक पोडकास्‍ट कर रहे थे जिसमें विराट कोहली बीच में आ गए और कुछ मजेदार बातचीत की। रबाडा ने बताया कि कोहली स्‍क्रीन के पीछे डांस करके उन्‍हें परेशान कर रहे थे। विराट और रबाडा का गुरुवार को आईपीएल 2024 के 59वें मैच में आमना-सामना होगा।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Thu, 09 May 2024 01:15 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2024 01:15 PM (IST)
विराट कोहली ने कगिसो रबाडा के मजे लिए (Pic Credit - X)

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्‍टार बैटर विराट कोहली मैदान के बाहर अपने मस्‍तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। मैच के बाद अधिकांश देखने को मिला है कि कोहली अन्‍य खिलाड़‍ियों के साथ कितना मजेदार समय बिताते हैं। कोहली ने अपने मस्‍तीभरे अंदाज की एक और झलक दिखाई, जब वो कगिसो रबाडा के इंटरव्‍यू के बीच स्‍क्रीन पर आ गए।

loksabha election banner

विराट कोहली और कगिसो रबाडा का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें नजर आया कि पंजाब किंग्‍स के तेज गेंदबाज पोडकास्‍ट पर बातचीत कर रहे थे और तभी उनके होटल के कमरे में विराट कोहली पहुंच जाते हैं। रबाडा ने बताया कि स्‍क्रीन के पीछे विराट कोहली डांस करके उन्‍हें परेशान कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli इस पीढ़ी के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज हैं और ये बात उन्‍हें सबसे अलग बनाती है, Yuvraj Singh ने किया बड़ा खुलासा

कुछ पल बाद विराट कोहली स्‍क्रीन पर आते हैं और तेज गेंदबाज के साथ मस्‍तीभरी बातें करते हैं। रबाडा ने मजाकिया लहजे में खुलासा किया कि कोहली उन्‍हें कमजोर गेंदबाज मानते हैं। फिर स्‍क्रीन पर कोहली एंकर से बातचीत करते हुए नजर आए और इस क्लिप का अंत हो जाता है।

जोरदार टक्‍कर की उम्‍मीद

बहरहाल, विराट कोहली और कगिसो रबाडा का गुरुवार को आईपीएल 2024 के 58वें मैच में आमना-सामना होगा। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए प्‍लेऑफ की रेस में बने रहने के लिहाज से महत्‍वपूर्ण है। बेंगलुरु और पंजाब इस समय प्‍वाइंट्स टेबल में क्रमश: सातवें और आठवें स्‍थान पर है। दोनों टीमों के 11 मैचों में 8 अंक हैं।

पंजाब और आरसीबी दोनों को प्‍लेऑफ में पहुंचने के लिए अपने सभी मैच जीतने की आवश्‍यकता है और एक भी हार उनकी राह भटका सकती है। कोहली और रबाडा के प्रदर्शन पर गौर करें तो आरसीबी के बैटर के पास ऑरेंज कैप है। कोहली ने 11 मैचों में 542 रन बनाए हैं। वहीं कगिसो रबाडा ने 11 मैचों में 11 विकेट चटकाए हैं।

यह भी पढ़ें: PBKS vs RCB Pitch Report: रनों का लगेगा अंबार या गेंदबाजों का होगा राज? जानिए धर्मशाला की पिच का मिजाज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.