Move to Jagran APP

SRH vs RR Dream11 Prediction: इस बल्लेबाज को बना लिया कप्तान तो चमक सकती है किस्मत, सोच समझकर चुनें अपनी टीम

राजस्थान रॉयल्स इस मैच में एलएसजी पर व्यापक जीत के साथ आई है। कप्तान संजू सैमसन और युवा ध्रुव जुरेल ने पिछले मैच में गजब की साझेदारी की थी। हैदराबाद में राजस्थान एक और जीत की तलाश में होगी। हैदराबाद के लिए एक चुनौती होगी कि वह घर में राजस्थान रॉयल्स को रोक सके। राजस्थान का विजयी अभियान जारी है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Published: Thu, 02 May 2024 08:00 AM (IST)Updated: Thu, 02 May 2024 08:00 AM (IST)
राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी जायसवाल और संजू सैमसन। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 का 50वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। चेन्नई और बेंगलुरु से हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद एक बार फिर अपनी लय हासिल करना चाहेगी।

loksabha election banner

टीम के लिए अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड जैसे खिलाड़ी अपनी लय वापस पाने और फिर से टीम को जीत की पटरी पर लौटाने की कोशिश करेंगे। सनराइजर्स का मध्यक्रम चहल और अश्विन को रोकने में बेहद अहम भूमिका निभाएगा। मार्करम और हेनरिक क्लासेन के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

हैदराबाद को जीत की तलाश

राजस्थान रॉयल्स इस मैच में एलएसजी पर व्यापक जीत के साथ आई है। कप्तान संजू सैमसन और युवा ध्रुव जुरेल ने पिछले मैच में गजब की साझेदारी की थी। हैदराबाद में राजस्थान एक और जीत की तलाश में होगी। हैदराबाद के लिए एक चुनौती होगी कि वह घर में राजस्थान रॉयल्स को रोक सके। कम से कम यह कहा जा सकता है कि यह मैच दोनों टीमों के बीच एक दिलचस्प मैच देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- ICC T20I Ranking: खतरे में सूर्यकुमार की कुर्सी? बाबर आजम ने लगाई लंबी छलांग; यशस्वी ने टॉप-10 में बनाई जगह

SRH vs RR ड्रीम 11 की संभावित प्लेइंग इलेवन

कप्तान- संजू सैमसन

उप-कप्तान- हेनरिक क्लासेन

बल्लेबाज- अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, यशस्वी जायसवाल

ऑलराउंडर- अब्दुल समद, आर अश्विन

गेंदबाज- पैट कमिंस, टी नटराजन, युजवेंद्र चहल, अवेश खान

डिस्क्लेमर- इस खबर में सुझाए गए नामों पर पाठक अपने विकेकानुसार फैसला लें। जागरण ने इस खबर के माध्यम से सूचना देने का काम किया। पाठक स्वयं अपने ज्ञान के आधार पर टीम का चुनाव करें। जागरण किसी भी तरह के दावों का समर्थन नहीं करता है।

यह भी पढ़ें- CSK vs PBKS: 36 साल के इस खिलाड़ी ने IPL में डेब्यू कर रचा इतिहास, मथीशा पथिराना की जगह प्लेइंग इलेवन में मिली जगह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.