Move to Jagran APP

लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम पर लग रहे थे MS Dhoni के नारे..., 'थाला' ने दर्शकों की तरफ किया ऐसा इशारा कि वायरल हो गया Video

एमएस धोनी की शुक्रवार को इकाना स्‍टेडियम में फैन फॉलोइंग देखते ही बन रही थी। एमएस धोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो फील्डिंग पर जाने से पहले डगआउट के बाहर खड़े दिखे। तब फैंस ने उनके नाम के नारे लगाए और थाला ने दर्शकों को दिल जीत लेने वाला रिएक्‍शन दिया। एमएस धोनी ने लखनऊ में नाबाद 28 रन की तूफानी पारी खेली।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Published: Sat, 20 Apr 2024 12:32 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 12:32 PM (IST)
एमएस धोनी के इकाना स्‍टेडियम पर जोर-शोर से नारे लगे

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग को बयां करने की कोई जरुरत नहीं है। धोनी जहां भी जाते हैं, दर्शक उनके नाम के नारे लगाकर खुद ही साबित कर देते हैं कि 'थाला' को कितना पसंद करते हैं। इस बात का जरा भी शक नहीं कि एमएस धोनी की भारत में दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती है।

loksabha election banner

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी के नाम का शोर शुक्रवार को लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में सुनने को मिला। स्‍टेडियम में मौजूद दर्शकों ने एमएस धोनी के जोरदार नारे लगाए, जिस पर थाला ने भी रिएक्‍ट किया और इस पल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।

धोनी का वायरल रिएक्‍शन

लखनऊ सुपरजायंट्स की पारी शुरू होने से पहले एमएस धोनी डगआउट के बाहर वॉर्म-अप कर रहे थे। तब दर्शकों ने एमएस धोनी के जमकर नारे लगाए। एमएस धोनी ने तब दर्शकों को नमस्‍कार का संकेत करके उनका अभिवादन स्‍वीकार किया। धोनी के इस एक्‍शन की जमकर तारीफ हो रही है। एमएस धोनी ने इकाना स्‍टेडियम पर अपनी बल्‍लेबाजी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी किया।

एमएस धोनी ने लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के 34वें मैच में केवल 9 गेंदों में तीन चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 28 रन बनाए। धोनी की पारी के दम पर सीएसके ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 176 रन बनाए। हालांकि, सीएसके की टीम जीत दर्ज करने में नाकाम रही और 8 विकेट से मुकाबला गंवा बैठी। मगर दर्शकों को एमएस धोनी की तरफ से पैसा वसूल प्रदर्शन देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: MS Dhoni ने लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम पर रच दिया इतिहास, ये कारनामा करने वाले बने दुनिया के पहले विकेटकीपर

धोनी ने बनाया रिकॉर्ड

इस मुकाबले में एमएस धोनी ने कई उपलब्धियां हासिल की। धोनी आईपीएल में 5000 रन बनाने वाले पहले विकेटकीपर बल्‍लेबाज बने। एमएस धोनी आईपीएल इतिहास में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले छठे बल्‍लेबाज बने। उन्होंने एबी डीविलियर्स को पीछे छोड़ा। इसके अलावा एमएस धोनी 40 से ज्‍यादा की उम्र में 500 रन का आंकड़ा पार करने वाले पहले खिलाड़ी भी बने। धोनी की कोशिश इस साल सीएसके को छठा खिताब दिलाने की है।

यह भी पढ़ें: 'MS Dhoni बैटिंग के लिए और...', KL Rahul ने बताया कैसे 'थाला' ने लखनऊ के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाईं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.