Move to Jagran APP

5 साल बाद IPL 2024 में वापसी को तैयार ऑस्ट्रेलिया का यह घातक गेंदबाज, RCB के लिए खेल चुका है 27 मैच

आईपीएल 2024 में अपनी वापसी का एलान खुद मिचेल स्टार्क ने किया है। स्टार्क ने विलो टॉक क्रिकेट पॉडकास्ट को बताया देखो आठ साल हो गए हैं। मैं निश्चित रूप से अगले साल में वापस जा रहा हूं। यह टी-20 विश्व कप के लिए एक शानदार मौका हो सकता है। गौरतलब हो कि अगले साल जून में वेस्टइंडीज और यूएसए की मेजबानी में टी-20 विश्व कप खेला जाएगा।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Thu, 07 Sep 2023 12:32 PM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2023 12:32 PM (IST)
आईपीएल 2024 में वापसी कर सकते हैं मिचेल स्टार्क। फाइल फोटो

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। फटाफट क्रिकेट की सबसे मंहगी और चर्चित लीग, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में विश्व का हर खिलाड़ी खेलने को तैयार रहता है। आरसीबी (RCB) के लिए दो सीजन खेलने वाले मिचेल स्टार्क एक बार फिर आईपीएल में वापसी को तैयार हैं।

loksabha election banner

आईपीएल 2024 में अपनी वापसी का एलान खुद मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने किया है। स्टार्क ने विलो टॉक क्रिकेट पॉडकास्ट को बताया, "देखो आठ साल हो गए हैं। मैं निश्चित रूप से अगले साल में वापस जा रहा हूं। यह टी-20 विश्व कप के लिए एक शानदार मौका हो सकता है।

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले लेंगे IPL में हिस्सा

स्टार्क ने कहा, "यह देखने का एक अच्छा मौका है कि अगर किसी की आईपीएल में दिलचस्पी है, तो टी-20 विश्व कप में नेतृत्व करें। इसलिए मुझे लगता है कि यह अपना नाम देने का एक सही मौका है।" अगर 2024 में कोई फ्रेंचाइजी स्टार्क को खरीदती है तो वह 5 साल बाद आईपीएल में वापसी करेंगे।

फाइल फोटो

अगले साल जून में खेला जाएगा टी-20 वर्ल्ड कप

गौरतलब हो कि अगले साल जून में वेस्टइंडीज और यूएसए की मेजबानी में टी-20 विश्व कप खेला जाएगा। इसे देखते हुए स्टार्क ने आईपीएल में अपना नाम देने की घोषणा की है। वह आईपीएल को टी-20 वर्ल्ड कप की तैयारी के नजरिए से बेहतर मान रहे हैं।

RCB के लिए खेला है 27 मैच

बता दें कि मिचेल स्टार्क ने 2015 से आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया है। उससे पहले उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए दो सीजन में कुल 27 मैच खेले हैं। 2018 में उन्होंने अपना नाम दिया था और कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें खरीदा था। हालांकि, चोट के कारण उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.