Move to Jagran APP

CSK vs GT: चेपॉक में हिट हुए Shivam Dube, GT के गेंदबाजों की जमकर की धुनाई; ठोका IPL 2024 का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे ने गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली। शिवम दुबे का बल्ला चेपॉक में जमकर गरजा जिन्होंने 22 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक जमाया। शिवम ने आईपीएल 2024 की दूसरी सबसे तेज फिफ्टी ठोकी। उनसे पहले आंद्रे रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में सबसे तेज इस सीजन की फिफ्टी ठोकी।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Wed, 27 Mar 2024 06:00 AM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 06:00 AM (IST)
Shivam Dube का चेपॉक में जमकर गरजा बल्ला, ठोका तूफानी अर्धशतक

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। चेपॉक में सीएसके की टीम की तरफ से शिवम दुबे ने गुजरात टाइटंल के खिलाफ मैच में बल्ले से धमाका किया। उन्होंने चेपॉक मैदान पर कदम रखते ही हर तरफ बड़े-बड़े शॉट लगाए। उन्होंने 5 छक्के और 2 चौकों की मदद से 51 रन की पारी खेली। 22 गेंदों में दुबे ने अपना अर्धशतक पूरा किया। ये आईपीएल के मौजूदा सीजन का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक रहा। इससे पहले आंद्रे रसेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 20 गेंदों में फिफ्टी ठोकी थी।

loksabha election banner

Shivam Dube का चेपॉक में जमकर गरजा बल्ला, ठोका तूफानी अर्धशतक

दरअसल, चेपॉक स्टेडियम में खेले गए CSK vs GT मैच में सीएसके को पहले बैटिंग करते हुए रचिन रविंद्र और ऋतुराज गायकवाड़ की शानदार शुरुआत दिलाई। रचिन और गायकवाड़ ने 46-46 रन बनाए। इनके अलावा शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए गुजरात के गेंदबाजों की जमकर क्लास ली और सीएसके ने गुजरात को 207 रन का लक्ष्य दिया।

सीएसके टीम के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने पहली गेंद पर सिक्स लगाया। इसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने गेंद को स्टैंड्स पर पहुंचाया। शिवम को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह पहले से ही माइंड सेट करके मैदान पर उतरे थे। शिवम ने सिर्फ 22 गेंदों में अर्धशतक जड़ा, जो आइपीएल करियर में उनका 7वां अर्धशतक रहा। दुबे ने अपनी 23 गेंदों की पारी में दो चौके और पांच छक्के जड़े। इसके साथ ही उन्होंने डेरिल मिशेल के साथ चौथे विकेट के लिए 57 रनों की साझेदारी की और टीम को बड़े स्कोर बनाने में मदद की। दुबे जब आउट हुए तब टीम का स्कोर 184 रन था।

यह भी पढ़ें: CSK vs GT: बीच मैदान Shubman Gill ने की बचकानी हरकत! संजय मांजरेकर की भी छूटी हंसी, सोशल मीडिया पर फैन्स ने लिए मजे

सीएसके ने खड़ा किया 206 रन का स्कोर

अगर बात करें मैच की तो गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। पहले ही ओवर में ऋतुराज गायकवाड़ को जीवनदान मिला, जब पहली स्लिप में खड़े साई किशोर ने उनका आसान सा कैच टपका दिया।

पहले ओवर में केवल दो रन आए, लेकिन इसके बाद रचिन का बल्ला गरजा, जिन्होंने दूसरे ओवर में उमेश को एक छक्का और चौका लगाया। रचिन ने 46 रन की पारी खेली। उनके अलावा गायकवाड़ ने भी 46 रन की पारी खेली। रहाणे ने 12 रन बनाए। इस तरह दुबे की अर्धशतकीय पारी के दम पर सीएसके ने 206 रन का स्कोर खड़ा किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.