Move to Jagran APP

CG Naxalite Encounter: नारायणपुर में सुरक्षाबलों का बड़ा एक्शन, अब तक 9 नक्सली ढेर; मुठभेड़ जारी

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में अब तक सात नक्सलि‍यों को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ की जानकारी साझा करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एक संयुक्त सुरक्षा टीम ऑपरेशन में शामिल थी। नारायणपुर-कांकेर सीमा क्षेत्र के अबूझमाड़ में आज सुबह से डीआरजी और एसटीएफ के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

By Agency Edited By: Prateek Jain Published: Tue, 30 Apr 2024 11:26 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 03:22 PM (IST)
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलि‍यों को ढेर कर दिया। (रिप्र‍जे‍ंटेटिव इमेज)

एएनआई, नारायणपुर (छत्‍तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में नौ नक्सलि‍यों को ढेर कर दिया, जबकि कई नक्‍सली घायल हो गए। वहीं, मुठभेड़ अभी भी जारी है।

loksabha election banner

मुठभेड़ की जानकारी साझा करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की एक संयुक्त सुरक्षा टीम ऑपरेशन में शामिल थी।

अधिकारी ने एएनआई को बताया,

नारायणपुर-कांकेर सीमा क्षेत्र के अबूझमाड़ में आज सुबह से डीआरजी और एसटीएफ के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। 

हम पुष्टि कर सकते हैं कि नारायणपुर जिले में बलों के साथ चल रहे ऑपरेशन में कई नक्सली मारे गए हैं और कई अन्य घायल हो गए हैं। वहीं, सुरक्षाबलों के सभी जवान सुरक्षित हैं।

सुरक्षाबलों की नक्‍सलियों से मुठभेड़ जारी है। आगे की जानकारी प्रतीक्षित है।

इससे पहले 5 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सुरक्षाबल के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया था। एक अधिकारी ने बताया कि किरंदुल पुलिस थाने की सीमा के एक जंगल में जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी), बस्तर फाइटर्स और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान नक्सल विरोधी अभियान पर निकले थे। इस दौरान दोनों ओर से गोलीबारी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.