Move to Jagran APP

Chhattisgarh: भिलाई में छात्रा ने मिलने से किया इनकार तो सिरफिरे ने ब्लेड से किया वार, घायल किशोरी अस्पताल में भर्ती

त्तीसगढ़ के भिलाई में सिरफिरे ने एक छात्रा के गले पर ब्लेड मारकर उसे घायल कर दिया। आरोपी युवक उससे फोन पर बात करना चाहता था और छात्रा से मिलना चाहता था जिससे छात्रा ने मना किया तो उसने इस घटना को अंजाम दिया। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित भूमिल साहू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran News Edited By: Devshanker Chovdhary Published: Tue, 20 Feb 2024 09:08 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 09:08 PM (IST)
भिलाई में युवक ने छात्रा के गले पर ब्लेड से वार किया। (सांकेतिक फोटो)

डिजिटल डेस्क, भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक सिरफिरे ने छात्रा के गले पर ब्लेड मारकर उसे घायल कर दिया। आरोपी युवक उससे फोन पर बात करना चाहता था और छात्रा से मिलना चाहता था, जिससे छात्रा ने मना किया तो उसने इस घटना को अंजाम दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, पीड़िता सोमवार की शाम को स्कूल से वापस लौट रही थी। इसी दौरान आरोपित ने उसे रास्ते में रोका और बोला कि वह उससे बात क्यों नहीं कर रही है? पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने उसके गले पर ब्लेड मार दिया, जिसमें वह घायल हो गई। घटना में गंभीर रूप से घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर हत्या के प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि मोरिद गांव के रहने वाले सुजीत कुमार निषाद की 16 वर्षीय पुत्री उमेश्वरी निषाद डुंडेरा के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 11वीं की छात्रा है। वह सोमवार को स्कूल गई थी। शाम को वापस घर लौट रही थी, तभी रास्ते में ग्राम डुंडेरा कचरू नगर शनि मंदिर के पास 19 वर्षीय आरोपित भूमिल साहू ने उसे रोका।

आरोपित ने पीड़िता से कहा कि वह उससे बात क्यों नहीं करती है? पीड़िता ने उससे कहा कि उसे उससे बात करने में कोई रुचि नहीं है और वह उससे बात नहीं करना चाहती, जिसके बाद आरोपित युवक गुस्सा हो गया और उसने पहले अपने गले पर ब्लेड रखकर उसे ब्लैकमेल करे की कोशिश की, लेकिन इसमें वह सफल नहीं हो सका, तो उसने पीड़िता के गले पर ब्लेड से वार कर दिया।

पीड़िता के साथ वापस लौट रही उसकी दोस्तों ने उसके पिता सुजीत कुमार निषाद को इसकी जानकारी दी। इसके बाद छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित भूमिल साहू के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.