Move to Jagran APP

Bhilai News: 'OYO भी बंद करा दिया, अब जाएं तो जाएं कहां... ' प्रेमी जोड़े को BJP नेता ने रंगे हाथों पकड़ा तो जमकर मचा बवाल: VIDEO

भिलाई के वैशाली नगर के नेहरू गार्डन के आसपास के रहने वाले लोग प्रेमी जोड़े से परेशान हैं। कई लोगों ने भाजपा विधायक रिकेश सेन से शिकायत की थी कि नेहरू नगर का गार्डन प्रेमी जोड़ों का अड्डा बन चुका है। यहां प्रेमी जोड़ें अश्लील हरकत करते देखे जा सकते हैं। यह बात विधायक को अच्छी नहीं लगी। यह बात विधायक जी को नागवार गुजरी।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Published: Mon, 22 Apr 2024 11:15 AM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 11:15 AM (IST)
भिलाई के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने प्रेमी जोड़ों स्

जेएनएन, भिलाई। भिलाई के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने रविवार को नेहरू गार्डन में जाकर प्रेमी जोड़ों के खिलाफ छापेमारी की। विधायक जी ने प्रेमी जोड़े को समझाने की भी कोशिश की लेकिन दोनों ने विधायक को ही समझाने पर उतारु हो उठे। जोड़ी ने कहा कि आपने ओयो (OYO) भी बंद करा दिया। अब जाएं तो जाएं कहां।

loksabha election banner

गार्डन के आसपास रहने वालों ने की थी शिकायत

विधायक को गार्डन के आसपास रहने वालों ने ही यह शिकायत की थी कि यहां पर इतनी अश्लील हरकतें की जाती है जिससे उनका घरों में रहना मुश्किल हो गया है। भाजपा विधायक रिकेश सेन को शिकायत मिली थी कि नेहरू नगर का गार्डन प्रेमी जोड़े का अड्डा बन चुका है। यहां प्रेमी जोड़ें अश्लील हरकत करते देखे जा सकते हैं। यह बात विधायक को अच्छी नहीं लगी।

आधा दर्जन प्रेमी जोड़े गार्डन में थे मौजूद

रविवार दोपहर वो खुद छापेमारी करने नेहरू नगर गार्डन पहुंच गए। वहां आधा दर्जन प्रेमी जोड़े भरी दोपहरी में मौजूद थे। विधायक का काफिला देख वे थोड़ा सकपका गए।  विधायक गाड़ी से उतरकर एक-एक के पास पहुंचे। इस दौरान उनके साथियों ने मोबाइल कैमरा ऑन रखा था। वीडियो बनता देख कई प्रेमी जोड़े सकपका गए।

प्रेमी जोड़ों ने विधायक से की शिकायत

जब रिकेश सेन ने प्रेमी जोड़े से पूछा कि वो यहां क्या कर रहे हैं तो इसपर प्रेमी जोड़ों ने शिकायत करनी शुरू कर दी। प्रेमी जोड़ों ने कहा, "वे क्या करें आप ने ओयो बंद करा दिया है, अब हम कहां जाए। ओयो था तो वहां मिल लिया करते थे।" इस बात पर विधायक रिकेश सेन भड़क गए कहा कि गलत काम के लिए वैशाली नगर में कोई जगह नहीं है।

यह भी पढ़ें: Neha Hiremath murder: नेहा के पिता ने पुलिस पर लगाया 'लापरवाही' का आरोप, BJP बोली- कर्नाटक सरकार का सच आया सामने


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.