Move to Jagran APP

Bhilai: गर्लफ्रेंड से हुआ झगड़ा, सह नहीं पाया युवक; वीडियो में मम्मी-पापा से माफी मांग ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

एमबीए छात्र गौरव राय ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। दरअसल उसका अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़ा हुआ था जिससे वह काफी तनाव में आ गया था।मरने से पहले उसने एक वीडियो भी बनाई। वीडियो में उसने यह कहा कि गर्लफ्रेंड से हुए झगड़े के कारण वह अपनी मर्जी से आत्महत्या करने जा रहा है। घटना मंगलवार की सुबह तीनदर्शन मंदिर के सामने रेलवे ट्रैक पर हुई।

By Jagran News Edited By: Nidhi Avinash Published: Wed, 31 Jan 2024 08:45 AM (IST)Updated: Wed, 31 Jan 2024 08:45 AM (IST)
MBA के छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान (Image: representative)

जागरण न्यूज डेस्क, भिलाई। गर्लफ्रेंड से झगड़ा होने के बाद एमबीए के फर्स्ट ईयर के छात्र ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। मरने से पहले 22 साल के गौरव राय ने एक वीडियो भी बनाई जिसमें वह अपने माता-पिता से माफी मांग रहा है।

loksabha election banner

वीडियो में उसने यह भी कहा कि गर्लफ्रेंड से हुए झगड़े के कारण वह अपनी मर्जी से आत्महत्या करने जा रहा है। घटना मंगलवार की सुबह तीनदर्शन मंदिर के सामने रेलवे ट्रैक पर हुई।

4 साल से था रिलेशन में 

गौरव आजाद मोहल्ला कैंप का निवासी था और गर्लफ्रेंड से हुए विवाद के कारण वह काफी तनाव में था। पुलिस ने बताया कि गौरव श्री शंकराचार्य कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रहा था और वह 4 साल से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन में था। विवाद तब बढ़ा जब गौरव को पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और युवक से बात करती है। इसको लेकर दोनों के बीच झगड़े हुए थे।

किसी और से बात करती थी गर्लफ्रेंड

इस विवाद की जानकारी लड़की के घरवालों को पता चल गई। इसके बाद से उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे बात करना बंद कर दिया था जिससे वह तनाव में रहने लगा। मंगलवार की सुबह वह रेलवे ट्रैक पर पहुंचा। वहां पर उसने एक वीडियो बनाया और अपने दोस्तों व परिवार वालों को भेज दिया।

इसके बाद ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता सुरेश कुमार राय भूतपूर्व सैनिक हैं। छावनी पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

यह भी पढ़ें: Bhilai News: जिस की हत्या के मामले में जांच कर रही थी पुलिस... वही निकला हत्यारोपित, जानें क्या है मामला

यह भी पढ़ें: मोबाइल के लिए टोका तो लगा ली फांसी: फंदे पर झूली 16 साल की मासूम, मां-बाप का रो रोकर बुरा हाल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.