Move to Jagran APP

Bihar News: शिवहर में पेड़ से लटकता मिला जीजा-साली का शव, सामने आया अफेयर का एंगल

Bihar Crime News शिवहर में मंगलवार की सुबह लीची के पेड़ से जीजा-साली का लटकता हुआ शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सूचना के बाद एसडीपीओ अनिल कुमार और थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। वहीं दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरोजा सीताराम सदर अस्पताल भेज दिया।

By Neeraj Kumar Edited By: Mukul Kumar Published: Tue, 19 Mar 2024 10:37 AM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 10:37 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, शिवहर। Bihar Crime News जिले के श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव में मंगलवार की सुबह लीची के पेड़ से जीजा-साली का लटकता हुआ शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

सूचना के बाद एसडीपीओ अनिल कुमार और थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

वहीं, दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरोजा सीताराम सदर अस्पताल भेज दिया हैं। मृतक के स्वजनों ये पूछताछ की जा रही है।

मृतकों की पहचान

मृतक जीजा की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के राजेपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर सरैया निवासी राकेश कुमार व साली की पहचान श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर गांव की रानी कुमारी के रूप में की गई है।

घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। मामला हत्या का हैं या आनर किलिंग का। इसके उद्भेदन के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट अहम बन गया है। एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

बहनोई से चल रहा था प्रेम प्रसंग

एसपी अनंत कुमार राय ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग प्रतीत हो रहा है। एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस की टीमें मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार, रानी का अपने बहनोई से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसका दोनों के स्वजन विरोध कर रहे थे।

दो दिन पूर्व राकेश अपने ससुराल आया था। मंगलवार की सुबह दोनों का गांव से सटे लीची के पेड़ से लटकता हुआ शव पाया गया है।

यह भी पढ़ें-

Chirag Paswan : 'सबकुछ छीन लिया था...', भावुक हुए चिराग; चाचा और भाई से मिले धोखे पर कह दी बड़ी बात

Lok Sabha Election 2024: 'ईवीएम से पहले...', RJD ने चुनाव आयोग से कर दी बड़ी मांग; दूसरे दलों ने भी किया समर्थन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.