Move to Jagran APP

Mukesh Sahani: मुकेश सहनी ने उतारा एक और प्रत्याशी, झंझारपुर सीट से इस नेता को दिया टिकट

Bihar Politics लोकसभा चुनाव की रणभेरी बज चुकी है। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है। ऐसे में सभी दलों की तैयारियां जोरों पर है। बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए और महागठबंधन अपनी-अपनी रणनीति सेट करने में लगे हैं। ऐसे में मुकेश सहनी की वीआईपी ने झंझारपुर लोकसभा सीट से प्रत्याशी के नाम का एलान कर दिया है।

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Published: Tue, 09 Apr 2024 08:05 PM (IST)Updated: Tue, 09 Apr 2024 08:05 PM (IST)
Mukesh Sahani: मुकेश सहनी ने फेंका 'तुरुप का इक्का'! झंझारपुर से इस नेता को टिकट देकर सबको चौंकाया (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मधुबनी। लोकसभा चुनाव को लेकर झंझारपुर सीट से महागठबंधन से वीआइपी प्रत्याशी पूर्व विधायक गुलाब यादव को टिकट दिया गया है।

loksabha election banner

गुलाब यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी। 2019 लोकसभा चुनाव में भी गुलाब यादव और राम प्रीत मंडल के बीच मुकाबला हुआ था।

बीते पांच साल में गुलाब यादव की राजनीतिक स्थिति जिले में बदली है। पत्नी एमएलसी बनीं और बेटी बिंदु गुलाब यादव जिला परिषद अध्यक्ष हैं।

2019 चुनाव में गुलाब यादव राजद के टिकट पर लड़े थे

2019 लोकसभा चुनाव में गुलाब यादव राजद के टिकट पर लड़े थे और तीन लाख से अधिक मत से हार का सामना करना पड़ा था। किसी भी विधानसभा में जदयू के मुकाबले 50 प्रतिशत से अधिक वोट नहीं मिला था।

अब ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि पत्नी के एमएलसी और बेटी के जिलाध्यक्ष बनने का लोकसभा चुनाव में पूर्व विधायक गुलाब यादव वोटर को गोलबंद करने में कितनी मदद मिलती है।

ये भी पढ़ें- 

RJD को 7 दिनों में दूसरा झटका! Pappu Yadav के समर्थन में उतरीं ये दिग्गज नेता, बोलीं- इंडी गठबंधन को...

Bihar Politics: बीमा भारती ने Pappu Yadav को बताया 'BJP Agent'? बोलीं- मुझे लगता है कि...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.