Move to Jagran APP

Tesla की भारत में एंट्री पर फिर लगा ग्रहण! Elon Musk ने ऐसा कर बिगाड़ दी बात?

Elon Musk ने X पर अपडेट करते हुए बताया है कि उन्होनें अपने प्लान को आगे क्यों बढ़ाया है। एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा दुर्भाग्य से बहुत भारी टेस्ला दायित्वों के कारण भारत की यात्रा में देरी हो रही है लेकिन मैं इस साल के अंत में यात्रा के लिए बहुत उत्सुक हूं। इस खबर के बाद इंडिया में टेस्ला के फैन निराश हुए हैं।

By Ram Mohan Mishra Edited By: Ram Mohan Mishra Published: Sat, 20 Apr 2024 07:00 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 07:00 PM (IST)
Tesla की भारत में एंट्री पर फिर लगा ग्रहण!

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Tesla के सीईओ Elon Musk ने X (पूर्व में Twitter) पर पोस्ट करते हुए अपनी भारत यात्रा स्थगित करने की पुष्टि की है। उनका दो दिवसीय दौरे पर भारत आने का कार्यक्रम था, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक और विभिन्न परियोजनाओं के लिए 2-3 अरब डॉलर के निवेश के संबंध में प्रमुख घोषणाओं के लिए बहुप्रतीक्षित यात्रा थी। हालांकि, इसमें अभी देरी हो रही है। इस खबर ने इंडिया में मौजूद Tesla फैंस को निराश किया है।

loksabha election banner

Tesla की टली इंडिया में एंट्री !

Tesla के फाउंडर Elon Musk ने X पर अपडेट करते हुए बताया है कि उन्होनें अपने प्लान को आगे क्यों बढ़ाया है। एक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, बहुत भारी टेस्ला दायित्वों के कारण भारत की यात्रा में देरी हो रही है, लेकिन मैं इस साल के अंत में यात्रा के लिए बहुत उत्सुक हूं।" कथित तौर पर मस्क को 23 अप्रैल, 2024 को टेस्ला की अर्निंग कॉल के लिए अमेरिका में रहना होगा।

यह भी पढ़ें- Ducati India का ग्राहकों को तोहफा! 1.5 लाख रुपये के डिस्काउंट के साथ मिल रहा बेहतरीन एक्सचेंज ऑफर

फैंस हुए निराश

मस्क के इस फैसले के बाद इंडिया में तमाम टेस्ला लवर्स का दिल टूटा है। लोगों को उम्मीद थी कि PM Modi से मुलाकात के बाद मस्क की ओर से इंडिया में टेस्ला की एंट्री की घोषणा की जाएगी। इसके अलावा जानकारों ने कई अन्य निवेश को लेकर भी उम्मीद जताई थी।

कंपनी के लिए गोल्डन चांस 

मस्क की भारत यात्रा लंबे समय से प्रतीक्षित है, क्योंकि टेस्ला के भारत में आने की खबरें लगातार तूल पकड़ रही हैं। सरकार की नीतियों में हालिया बदलाव से टेस्ला जैसे वाहन निर्माताओं के लिए देश में कारोबार शुरू करने के लिए मदद होगी।  

यह भी पढ़ें- Honda Activa EV साल के अंत तक हो सकता है लॉन्च, जल्द शुरू होने वाला है प्रोडक्शन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.