Move to Jagran APP

Toyota Hilux को चुनौती देने Isuzu V Cross होगा अपडेट, कंपनी ने जारी किया टीजर

भारतीय बाजार में एसयूवी के साथ ही पिकअप ट्रक का चलन भी लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में Isuzu की ओर से ऑफर किए जाने वाले V Cross का फेसलिफ्ट वेरिएंट जल्‍द ही भारत आ सकता है। कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी किया गया है। जिसमें एसयूवी के फेसलिफ्ट की खूबियों को दिखाया गया है।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Tue, 23 Apr 2024 11:20 AM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 11:20 AM (IST)
Toyota Hilux को चुनौती देने जल्‍द आएगा Isuzu V Cross 2024 फेसलिफट।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। Isuzu की ओर से भारतीय बाजार में पिकअप ट्रक के तौर पर V Cross को ऑफर किया जाता है। इस पिकअप ट्रक का जल्‍द ही फेसलिफ्ट वेरिएंट पेश किया जा सकता है। कंपनी की ओर से इसका एक टीजर सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। जिसमें इसकी खूबियों को बताया गया है। हम इस खबर में आपको Isuzu वी क्रॉस फेसलिफ्ट में किस तरह के फीचर्स को दिया जा सकता है। इसकी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

जल्‍द आएगा Isuzu Vcross 2024

Isuzu की ओर से जल्‍द ही V Cross पिकअप ट्रक के 2024 वर्जन को भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। कंपनी की ओर से सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक टीजर जारी किया है। जिसमें इसकी कुछ खूबियों की जानकारी दी गई है। इंटरनेशनल बाजार में पहले से ही इसे अपडेट किया गया है, जिसकी कुछ खूबियों को भारत में भी अपडेट के साथ लाया जा सकता है।

क्‍या होंगे बदलाव

कंपनी की ओर से 2024 वर्जन में फ्रंट और रियर बंपर में हल्‍के बदलाव किए जा सकते हैं। इसके साथ ही इसकी फ्रंट ग्रिल पर क्रोम को कम किया जा सकता है। जिससे इसके लुक में बदलाव नजर आएगा। साइड प्रोफाइल में बॉडी क्‍लैडिंग को भी बदला जा सकता है। इसके इंटीरियर में ड्यूल टोन थीम को दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें नए डिटेलिंग लैंप और कुछ नए रंगों को जोड़ा जा सकता है। इस पिकअप ट्रक में कंपनी सात इंच का इंफोटेनमेंट सिस्‍टम दे सकती है। इसके अलावा इसमें एनालॉग इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर के साथ आइडल स्‍टॉप सिस्‍टम, 6वे एडजस्‍टेबल ड्राइवर सीट, यूएसबी पोर्ट को दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Toyota Fortuner का नया Leader Edition हुआ लॉन्‍च, कैसी हैं खूबियां, जानें डिटेल

इंजन में नहीं होगा बदलाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसके इंजन में बदलाव नहीं करेगी। वी क्रॉस में मौजूदा 1.9 लीटर वाला डीजल टर्बो इंजन दिया जाएगा। जिससे 163 हॉर्स पावर और 360 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलेगा।

किससे है मुकाबला

Isuzu V Cross पिकअप ट्रक का भारतीय बाजार में सीधा मुकाबला Toyota Hilux के साथ होता है। उम्‍मीद की जा रही है कि कंपनी की ओर से अगले कुछ हफ्तों में ही इसके फेसलिफ्ट वेरिएंट को भारत में पेश किया जा सकता है। फेसलिफ्ट वर्जन की एक्‍स शोरूम कीमत मौजूदा वर्जन के मुकाबले थोड़ी बढ़ाई जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.