Move to Jagran APP

Hyundai की कारों को April 2024 में खरीदने पर होगी तगड़ी बचत, मिल रहा हजारों रुपये का डिस्‍काउंट, जानें डिटेल

साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Hyundai की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कारों और एसयूवी को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से April 2024 में कई कारों पर बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। हुंडई मोटर इंडिया की ओर से किस गाड़ी पर अप्रैल 2024 में कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Mon, 22 Apr 2024 06:29 PM (IST)Updated: Mon, 22 Apr 2024 06:29 PM (IST)
Hyundai की किस कार पर April 2024 में कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में बड़ी संख्‍या में कारों की बिक्री करने वाली Hyundai की ओर से April 2024 में भी आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। हम इस खबर में आपको बता रहे हैं कि कंपनी की ओर से इस महीने में किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है।

loksabha election banner

April 2024 में Hyundai दे रही डिस्‍काउंट

हुंडई मोटर इंडिया की ओर से अप्रैल 2024 के दौरान अपनी कई कारों पर डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक कंपनी अपनी हैचबैक और सेडान सेगमेंट की कारों पर ही इस महीने में डिस्‍काउंट दे रही है। हालांकि शहर और शोरूम के मुताबिक यह डिस्‍काउंट ऑफर अलग भी हो सकते हैं।

Hyundai Grand Nios i10 पर कितना डिस्‍काउंट

जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से अपनी सबसे सस्‍ती कार ग्रैंड नियोस आई-10 पर अप्रैल 2024 में 48 हजार रुपये का अधिकतम डिस्‍काउंट ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से इस कार के सीएनजी वेरिएंट पर 48 हजार रुपये, पेट्रोल मैनुअल पर 38 हजार रुपये, पेट्रोल एएमटी वेरिएंट्स पर अधिकतम 28 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- April 2024 में खरीदना चाहते हैं Mahindra Thar, तो कितना करना होगा इंतजार, जानें किस वेरिएंट पर है कितना वेटिंग पीरियड

Hyundai i20

हुंडई की ओर से आई20 को प्रीमियम हैचबैक के तौर पर ऑफर किया जाता है। अप्रैल 2024 में कंपनी इस कार पर भी बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जानकारी के मुताबिक आई20 पर अप्रैल महीने में अधिकतम 35 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। कार के मैनुअल वेरिएंट्स पर इस महीने में 35 हजार और सीवीटी वेरिएंट्स पर 20 हजार रुपये की बचत की जा सकती है।

Hyundai Aura पर क्‍या है ऑफर

कंपनी अपनी कॉम्‍पैक्‍ट सेडान Aura पर भी इस महीने में आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। जानकारी के मुताबिक अप्रैल में इस कॉम्‍पैक्‍ट सेडान कार को खरीदने पर अधिकतम 33 हजार रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी की ओर से इस कार के सीएनजी वेरिएंट पर 33 हजार रुपये, पेट्रोल वेरिएंट्स पर अधिकतम 18 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं।

Hyundai Verna पर भी है ऑफर

हुंडई की मिड साइज सेडान कार वरना को भी देश में काफी पसंद किया जाता है। इस कार को अप्रैल महीने में खरीदने पर अधिकतम 35 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.