Move to Jagran APP

मॉ ने बच्चे को दिया जन्म, फिर उसे वाशिंग मशीन में डाल दिया, जानिए पूरा मामला

रशिया में एक मॉ ने बच्चे को जन्म दिया बाद में उसे घर में रखी वाशिंग मशीन में डाल दिया सुबह पति ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

By Vinay TiwariEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 05:40 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 05:40 PM (IST)
मॉ ने बच्चे को दिया जन्म, फिर उसे वाशिंग मशीन में डाल दिया, जानिए पूरा मामला
मॉ ने बच्चे को दिया जन्म, फिर उसे वाशिंग मशीन में डाल दिया, जानिए पूरा मामला

रूस, एजेंसी। रूस में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने यहां एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जिसमें उसने अपने पैदा हुए नवजात बच्चे को रात में वाशिंग मशीन में डाल दिया था। जिससे उसकी मौत होने की बात कही जा रही है। सुबह जब उसके पति की आंख खुली तो उसने अपनी पत्नी को खून से लथपथ देखा, उसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को हिरासत में ले लिया और अस्पताल पहुंचाया, वहां उससे पूछताछ की गई। तब महिला ने बताया कि उसका बच्चा पैदा होने के समय मरा हुआ था। इस वजह से उसने बच्चे को वाशिंग मशीन में डाल दिया। द डेलीमेल ने इस खबर को कैरी किया गया है। 

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला

टालित्सा, स्वेर्दलोवियन क्षेत्र 31 वर्षीय हेयरड्रेसर नादेज़्दा ज़ावियालोवा रहती हैं। उन्होंने रविवार की रात को एक प्रीमेच्योर बच्चे को जन्म दिया। उसके बाद उसे ले जाकर वाशिंग मशीन में डाल दिया, सुबह जब पति डेनिस ने उन्हें खून से लथपथ देखा तो एम्बुलेंस को बुलाया। एम्बुलेंस के बाद पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि नादेज्दा ने खुद बताया कि उन्होंने बच्चे को वाशिंग मशीन में डाल दिया था। हत्या की बात कहे जाने पर उसने कहा कि बच्चा जब पैदा हुआ उस समय वो मरा हुआ था।

पुलिस ने शुरू की हत्या की जांच

पुलिस ने बताया कि नादेज्दा ने खुद बताया कि उन्होंने बच्चे को वॉशिंग मशीन में डाल दिया गया था। इस मामले को हत्या के मद्देनजर देखा जा रहा है। उसी हिसाब से इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि नादेज़्दा अभी अस्पताल में है।

शहर की लोकप्रिय हेयर ड्रेसर

Nadezhda अपने शहर में एक लोकप्रिय हेयर ड्रेसर के रूप में पहचानी जाती है, उसके दोस्तों को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है कि उसने अपने बच्चे को वाशिंग मशीन में डाल दिया होगा। वो लोग उसे एक अच्छी अच्छी माँ के रूप में बताते हैं। पुलिस का कहना है कि यदि नादेज्दा पर बच्चे की हत्या करने की बात सच साबित हुई तो उसे वहां के कानून के हिसाब से 5 साल की जेल हो सकती है।

दो शादियों से कुल तीन बच्चे

नादेज्दा ने दो शादियां की है। पहली शादी से उनको एक बेटा है और दूसरी शादी से उन्हें दो बेटियां है, ये उनकी तीसरी बच्ची थी जिसे प्रीमेच्योर पैदा होने की बात कही जा रही है। नादेज़्दा के एक दोस्त, ऐलेना फ़िरत्सेवा ने बताया कि नादेज़्दा मेहनती और देखभाल करने वाली माँ है। वो ऐसा नहीं कर सकती है वो भी इतने क्रुर तरीके से। उनके पास बच्ची को मारने का कोई कारण भी नहीं है।

वो बताती है कि नादेज्दा ने बताया था कि बच्चा समय से पहले पैदा हुआ था। उसके कुछ अन्य दोस्तों का भी यही कहना है कि नादेज्दा इस तरह से अपने नवजात बच्चे की हत्या नहीं कर सकती हैं, हो सकता है पति से किसी बात को लेकर मनमुटाव हुआ है तो गुस्से में उसने बच्चे को वाशिंग मशीन में डाल दिया हो। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.