Move to Jagran APP

लाइव शो में कुर्सी से गिरा पाक पैनललिस्ट, लोग बोले- पैरों तले खिसक गई जमीन, VIDEO Viral

पाकिस्तानी टीवी चैनल पर लाइव डिबेट के दौरान एक विश्लेषक अपनी कुर्सी से गिर पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा। लोग इसका काफी मजाक उड़ा रहे हैं।

By TaniskEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 01:39 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 02:02 PM (IST)
लाइव शो में कुर्सी से गिरा पाक पैनललिस्ट, लोग बोले- पैरों तले खिसक गई जमीन, VIDEO Viral
लाइव शो में कुर्सी से गिरा पाक पैनललिस्ट, लोग बोले- पैरों तले खिसक गई जमीन, VIDEO Viral

इस्लामाबाद, एजेंसी। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान में कश्मीर मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पीएम इमरान खान हो या उनके मंत्री या उनका न्यूज चैनल वे भारत सरकार के इस फैसले से ऐसा बौखलाए हैं कि दिनरात बस कश्मीर की रट लगा रहे हैं। पाकिस्तानी न्यूज चैनल में कश्मीर पर लगातार बहस हो रही है। इसी दौरान गुरुवार को कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग पाकिस्तान का लगातार मजाक बना रहे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर कश्मीर और अनुच्छेद 370 पर लाइव डिबेट चल रहा था, इसी दौरान एक विश्लेषक ने अपनी बात रखना शुरू किया और कुर्सी से गिर पड़ा। ये देखकर शो का एंकर भी जीभ निकालकर पैनललिस्ट की ओर देखने लगा। ये पूरा वाक्या लाइव शो में हुआ और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग जमकर इस वीडियो का मजाक उडा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने शेयर की है।  

यूजर्स के रिएक्शन

इसे लेकर एक यूजर ने कमेंट किया कि पाकिस्तान में कुछ भी हो सकता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि एंकर का रिएक्शन रोज होता है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि पैरों तले जमीन खिसक गई। एक अन्य यूजर ने लिखा चाइनीज चेयर होगा चला तो चांद तक नहीं तो शाम तक।    

पहले भी हुआ ऐसा

यह पहला ऐसा अवसर नहीं है जब पाकिस्तान में कुछ ऐसा हुआ हो और लोगों ने जमकर इसकी खिल्ली उड़ाई हो। इससे दो महीने पहले पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एक महिला एंकर ने लाइव शो के दौरान कन्फ्यूज होकर Apple कंपनी को सेब फल समझ बैठी थी से वो ट्विटर पर ट्रोल हो गई। इस शो के दौरान पाकिस्तानी महिला एंकर पैनलिस्ट से देश की आर्थिक स्थिति के बारे में बातचीत कर रही थी। तभी पैनलिस्ट ने कहा कि अकेले Apple का बिजनेस पाक के सालाना बजट से ज्यादा है। इसके जवाब में एंकर कहा, 'हां मैंने सुना है सेब का व्यापार काफी बड़ा है।’ ये सुनने के बाद पैनलिस्ट एंकर को इस गलती के बारे में बताता है। नायला इनायत ने ही इस वीडियो के शेयर किया था। 

मंत्री को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी

इससे पहले कैट फिल्टर के साथ खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के सूचना मंत्री शौकत युसूफजई और उनके मंत्रियों के बिल्ली के कान और मूंछ लगी तस्वीरें और वीडियो वायरल होने से उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.