Move to Jagran APP

Red carpet vs Red Chatai: अमेरिका में नहीं हुआ Imran Khan का स्वागत, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा मजाक

Howdy Modi अमेरिका पहुंचने पर पाक PM इमरान खान को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। उनके स्वागत के लिए कोई बड़ा अमेरिकी अधिकारी मौजूद नहीं था। इसे लेकर इमरान खान ट्रोल हो गए हैं।

By TaniskEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 09:08 AM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 10:39 AM (IST)
Red carpet vs Red Chatai: अमेरिका में नहीं हुआ Imran Khan का स्वागत, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा मजाक
Red carpet vs Red Chatai: अमेरिका में नहीं हुआ Imran Khan का स्वागत, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा मजाक

इस्लामाबाद, एजेंसी। अमेरिका पहुंचने पर एक ओर जहां पीएम मोदी का भव्यता से स्वागत हुआ, वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को शर्मिंदगी झेलनी पड़ गई। इमरान जब सऊदी विमान से न्यूयॉर्क पहुंचे तो उनके स्‍वागत के लिए कोई बड़ा अमेरिकी अधिकारी मौजूद नहीं था। इसे लेकर इमरान का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। 

loksabha election banner

पाकिस्तान में ही उड़ा इमरान का मजाक

इमरान का अमेरिका में जिस तरह से स्वागत हुुुआ, उसका कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तानी ही मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल इमरान जब प्लेन से उतरे तो उनके आगे रेड कार्पेट भी लगभग एक फुट का ही बिछा था। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इसे लेकर एक वीडियो शेयर किया। इसे लेकर इमरान का मजाक उड़ाया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, किराए के जेट से आया है सऊदी से भीख मांग के।

रेड कार्पेट vs रेड चटाई

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसा लगा ये सभी एक ही विमान से आए और फिर हाथ मिलाने के लिए लाइन में लग गए। एक अन्य यूजर ने लिखा- रेड कार्पेट vs रेड चटाई। एक अन्य यूजर ने लिखा,' मैं पाकिस्तानी हूं और मैं आपके साथ पूरी तरह से सहमत हूं .. इमरान खान एक खराब बच्चे की तरह व्यवहार करते हैं, जिसमें कोई प्रोटोकॉल या शिष्टाचार नहीं है। जबकि मोदी एक पेशेवर के रूप में व्यवहार करते हैं।  

एक अन्य यूजर ने लिखा,' हैलो इमरान खान आप कैसा महसूस कर रहे हैं? Howdy Modi

एक अन्य यूजर ने लिखा, ' दोनों आज अमेरिका आए। कार्पेट से पता चल गया अमेरिका का चहेता कौन है। 

क्या यह डोरमैट इसलिए लगाया गया है ताकि इमरान खान अपना पैरों को पोंछने के बाद अमेरिका के जमीन पर कदम रखें?

शेख रशीद भड़के

इमरान की बेइज्जती पर पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद भड़क गए। उन्होंने कश्मीर पर अमेरिका के रुख को देखकर कहा, 'अमेरिका पर अब कश्मीर मामले को लेकर भरोसा नहीं किया जा सकता। एक चीन है जिसकी दोस्ती पर विश्वास किया जा सकता है। 'रशीद यहीं नहीं रूके उन्होंने कश्मीर पर फिर भड़काने वाला बयान दिया। उन्होंने गुलाम कश्मीर (Pok) के भिंभर में आयोजित एक कश्मीर की लड़ाई लड़ी जाएगी, चाहे इसमें मर जाया जाए या फिर मार डाला जाए। 

Howdy Modi से संबंधित खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.