Move to Jagran APP

बिलावल भुट्टो ने नए पाकिस्‍तान के दावे पर इमरान को दिखाया आईना, कही यह बात

पाकिस्‍तान के विपक्षी नेता बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) ने इमरान खान के नए पाकिस्‍तान के दावे की हवा निकालते हुए कहा है कि मौजूदा वक्‍त में मुल्‍क असहिष्‍णुता की चपेट में है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Mon, 18 Nov 2019 09:43 AM (IST)Updated: Mon, 18 Nov 2019 09:51 AM (IST)
बिलावल भुट्टो ने नए पाकिस्‍तान के दावे पर इमरान को दिखाया आईना, कही यह बात
बिलावल भुट्टो ने नए पाकिस्‍तान के दावे पर इमरान को दिखाया आईना, कही यह बात

इस्‍लामाबाद, आइएएनएस। पीएम इमरान खान (Imran Khan) को उनके 'नए पाकिस्‍तान' के दावे की हवा निकालते हुए विपक्ष के नेता बिलावल भुट्टो (Bilawal Bhutto) ने उन्‍हें आईना दिखाया है। उन्‍होंने कहा कि मौजूदा वक्‍त में पाकिस्‍तान असहिष्‍णुता के बेहद बुरे दौर से गुजर रहा है। पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी (Pakistan Peoples' Party, PPP) के प्रमुख ने अंतरराष्‍ट्रीय सहिष्‍णुता दिवस के मौके पर रविवार को कहा कि पाकिस्तान में असहिष्णुता बढ़ रही है और देश की राजनीति में कट्टरपंथ प्रवेश कर गया है।

loksabha election banner

पाकिस्‍तानी अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, बिलावल ने पीपीपी के कार्यकाल की याद दिलाते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने हमेशा ही सहिष्‍णुता, बराबरी और शांति को बढ़ावा दिया है। उन्‍होंने इमरान खान को सलेक्‍टेड प्रधानमंत्री बताया। उन्‍होंने कहा कि इलेक्‍शन की जगह सलेक्‍शन के जरिए आए इमरान खान की सरकार पाकिस्‍तान के लिए अप्रासंगिक हो गई है। बता दें कि बीते दिनों बिलावल भुट्टो ने कहा था कि प्रधानमंत्री इमरान खान में अपना कार्यकाल पूरा करने की क्षमता नहीं है।

बिलावल भुट्टो ने कहा था जनता के बीच इमरान सरकार अपनी साख खो चुकी है। यह बनावटी लोकतंत्र हमें मंजूर नहीं है। मुल्क में लोकतंत्र को बहाल किया जाना चाहिए। बीते दिनों दिए गए एक साक्षात्‍कार में उन्‍होंने कहा था कि एबटाबाद में ओसामा बिन लादेन की हत्या के बाद से पाकिस्‍तान की छवि खराब हुई है। जनता में भरोसे की कमी आई है। मुल्‍क छवि को पुराने तानाशाहों ने नुकसान पहुंचाया है। उन्‍होंने कहा था कि पाकिस्‍तान को चाहिए कि वह पश्चिमी देशों को खुश करने के बजाए कट्टरपंथियों से मुकाबला करे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.