Move to Jagran APP

Nankana Sahib Twitter: ट्विटर पर ननकाना साहिब की घटना पर लोगों ने जताई चिंता

एक यूजर ने टिप्पणी की कि इसीलिए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) जरूरी है।

By Nitin AroraEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 08:42 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 09:06 AM (IST)
Nankana Sahib Twitter: ट्विटर पर ननकाना साहिब की घटना पर लोगों ने जताई चिंता
Nankana Sahib Twitter: ट्विटर पर ननकाना साहिब की घटना पर लोगों ने जताई चिंता

लाहौर, आइएएनएस। पाकिस्तान में गुरुद्वारा ननकाना साहिब की घटना पर ट्विटर यूजर्स ने अपनी चिंता जाहिर की। भारत में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट किया, 'गुरु नानक देव जी के जन्म स्थान गुरुद्वारा श्री ननकाना साहिब पर भीड़ का हमला घृणित कार्य है और मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से इसे पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के समक्ष उठाने का अनुरोध करता हूं। हमें पाकिस्तान में सिखों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी और मुझे विश्वास है कि सरकार इस मसले को प्राथमिकता के आधार पर निपटाएगी।' एक यूजर ने टिप्पणी की कि इसीलिए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) जरूरी है।

loksabha election banner

एक अन्य यूजर ने एक क्लिप पोस्ट कर लिखा, 'लड़की के कजिन के मुताबिक, हसन के पिता और एक अन्य संबंधी की गिरफ्तारी के बाद ननकाना साहिब में जबर्दस्त तनाव है। गुरुद्वारा साहिब पर हमला किया गया, दावा किया जा रहा है कि किसी सिख को नहीं छोड़ा जाएगा और शहर का नाम भी बदला जाएगा।' इस यूजर ने प्रधानमंत्री इमरान खान को टैग भी किया। एक यूजर ने लिखा, 'गुरुद्वारे में सिख श्रद्धालु फंसे हुए हैं।' एक अन्य ट्वीट में दिखाया गया कि शाम को भी भीड़ गुरुद्वारे के बाहर इकट्ठा थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.