Move to Jagran APP

Spanish sisters killed in Pakistan: पाकिस्तानी मूल की स्पेनिश बहनों की पंजाब प्रांत में हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

पाकिस्तान मूल की स्पेन की दो बहनों की हत्या कर दी गई। आरोप है कि उनके चाचा ने पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में कथित तौर पर अपने पति को स्पेन नहीं ले जाने पर उनकी हत्या कर दी।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 07:53 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 07:53 PM (IST)
Spanish sisters  killed in Pakistan: पाकिस्तानी मूल की स्पेनिश बहनों की पंजाब प्रांत में हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला
अरूज अब्बास और अनीसा अब्बास, जिनकी उम्र 21 से 23 वर्ष के बीच है

इस्लामाबाद, पीटीआई। पाकिस्तान मूल की स्पेन की दो बहनों की हत्या कर दी गई। आरोप है कि उनके चाचा ने पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में कथित तौर पर अपने पति को स्पेन नहीं ले जाने पर उनकी हत्या कर दी। डॉन अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, अरूज अब्बास और अनीसा अब्बास, जिनकी उम्र 21 से 23 वर्ष के बीच है, की शुक्रवार को गुजरात जिले के नथिया गांव में हत्या कर दी गई, क्योंकि वे स्पेन में अपने पति के साथ बसने के लिए वीजा प्राप्त करने में विफल रही।

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला

पुलिस सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों बहनों की शादी एक साल से अधिक समय पहले पाकिस्तान में अपने चचेरे भाइयों से हुई थी। वे अपनी शादी से खुश नहीं थीं। दोनों बहनों की उनके घर में हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि गोली मारने से पहले उन्हें गंभीर रूप से प्रताड़ित भी किया गया था।

पुलिस ने कहा कि महिलाओं को उनके चाचा ने मार डाला, जो उनमें से एक के ससुर भी थे, क्योंकि उनके ससुराल वालों को इस बात का संदेह था कि उन्होंने जानबूझकर अपने पति के वीजा की प्रक्रिया में देरी की है।

घटना के बाद गुजरात के जिला पुलिस अधिकारी (डीपीओ) अताउर रहमान और अन्य मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने अपराध स्थल से फोरेंसिक साक्ष्य एकत्र किए। जिसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि अभी तक किसी की तरफ से कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.