Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्या मामले में हाथ होने से पाकिस्तान ने किया इंकार, जानें क्या कहा

पाकिस्तानी फारेन आफिस ने कहा भारतीय मीडिया के रिपोर्ट में हमने देखा है कि वे हिंदू टेलर की हत्या मामले में पाकिस्तानी संगठन का हाथ होने की बात कह रहे हैं। हम इस आरोप का खंडन करते हैं यह पाकिस्तान की छवि खराब करने की कोशिश है।

Monika MinalPublish: Thu, 30 Jun 2022 02:06 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 02:06 PM (IST)
Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्या मामले में हाथ होने से पाकिस्तान ने किया इंकार, जानें क्या कहा

 इस्लामाबाद, आइएएनएस।  पाकिस्तान (Pakistan) ने उदयपुर हत्या मामले में किसी तरह का संबंध होने से इंकार किया है। इस क्रम में यहां के फारेन आफिस (FO) ने बुधवार को भारतीय मीडिया के रिपोर्टों का खंडन कर बयान जारी किया है। दरअसल राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (DGP) एमएल लाठर (M.L. Lather) ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि कन्हैया लाल साहू की हत्या के दोनों आरोपियों में से एक का संबंध कराची के इस्मालिस्ट संगठन दावत-ए-इस्लामी (Dawat-e-islami) से है। उन्होंने यह भी बताया कि 2014 में आरोपी पाकिस्तान भी गया था।

समा टीवी की रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तानी फारेन आफिस ने कहा, 'भारतीय मीडिया के रिपोर्ट में हमने देखा है कि वे हिंदू टेलर की हत्या मामले में पाकिस्तानी संगठन का हाथ होने की बात कह रहे हैं। हम इस आरोप का खंडन करते हैं, यह पाकिस्तान की छवि खराब करने की कोशिश है। इस तरह से भारत लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है।'

बता दें कि मंगलवार को उदयपुर में दिन दहाड़े एक टेलर के दुकान में घुसकर उसकी हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले दोनों आरापियों रियाज अख्तरी (Riaz Akhtari) और गौस मोहम्मद (Ghouse Mohammad) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उल्लेखनीय है कि आरोपियों ने इसका वीडियो जारी कर कहा था कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि टेलर ने सोशल मीडिया पर सस्पेंड भाजपा की प्रवक्ता नुपुर शर्मा के विवादित बयान का समर्थन किया था इसलिए ही उसकी हत्या कर दी गई।

Edited By Monika Minal

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept