Move to Jagran APP

कोझिकोड विमान हादसे पर पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने भी जताया दुख, कही यह बात

इमरान खान ने केरल के कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

By Nitin AroraEdited By: Published: Sat, 08 Aug 2020 09:35 AM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 10:17 AM (IST)
कोझिकोड विमान हादसे पर पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने भी जताया दुख, कही यह बात
कोझिकोड विमान हादसे पर पाकिस्तान पीएम इमरान खान ने भी जताया दुख, कही यह बात

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने केरल के कोझिकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। खान ने शुक्रवार रात ट्वीट किया, 'केरल राज्य में एयर इंडिया के विमान दुर्घटना के बारे में जानकर दुखी हूं, जिसमें निर्दोष लोगों की जान गई। ईश्वर कठिन समय में शोक संतप्त परिवारों को शक्ति दे।'

prime article banner

वहीं, नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप ग्यावली ने भी विमान हादसे पर दुख प्रकट किया। उन्होंने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, कल रात भारत के केरल में एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर से गहरा दुख पहुंचा। नेपाल शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता है और उन घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता है।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) के अनुसार, दुबई से आने वाले विमान में 190 लोग सवार थे। इसमें कम से कम 18 यात्रियों की मौत हो गई। एयर इंडिया एक्सप्रेस दुबई-कोझीकोड IX-1344 उड़ान, वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से 190 लोगों को ले कर शुक्रवार की शाम 7:41 बजे कोझिकोड के कारीपुर हवाई अड्डे पर रनवे से उतरी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.