Move to Jagran APP

PML-N की इमरान खान को सीधी धमकी, 13 अगस्त को यदि हिंसा हुई तो 15 मई से भी बुरा होगा हाल

राणा सनाउल्‍लाह ने इमरान खान को पीटीआई के आगामी विरोध प्रदर्शन को देखते हुए चेतावनी दी है। उन्‍होंने कहा है कि विरोध करना उनका अधिकार है लेकिन इसमें हिंसा हुई तो इसका अंजाम भी इमरान खान को ही भुगतना होगा।

By Kamal VermaEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 06:19 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 06:19 PM (IST)
PML-N की इमरान खान को सीधी धमकी, 13 अगस्त को यदि हिंसा हुई तो 15 मई से भी बुरा होगा हाल
पीटीआई चुनाव आयोग के सामने 13 अगस्‍त को करेगी विरोध प्रदर्शन

इस्‍लामाबाद (एजेंसी)। पाकिस्‍तान के गृहमंत्री राणा सनाउल्‍लाह ने पीटीआई प्रमुख को सीधेतौर पर धमकी देते हुए कहा है कि 13 अगस्‍त को यदि पीटीआई के प्रदर्शन के दौरान किसी तरह की हिंसा हुई, तो उनकी खैर नहीं होगी। राणा ने ये भी कहा है कि यदि ऐसा हुआ तो इमरान खान के साथ 25 मई से भी अधिक बुरा होगा। बता दें कि 13 अगस्‍त को पीटीआई चीफ ने देश के चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ एक विशाल प्रदर्शन का आयोजन किया है। इस दिन पीटीआई के समर्थक चुनाव आयोग के सामने प्रदर्शन करेंगे और चीफ इलेक्‍शन कमीश्‍नर का इस्‍तीफा मांगेगे। 

loksabha election banner

ये विरोध प्रदर्शन पाकिस्‍तान चुनाव आयोग द्वारा हाल ही में पीटीआई के खिलाफ दिए गए फैसले के खिलाफ बुलाया गया है। आयोग ने अपने फैसले में कहा है कि इमरान खान ने पार्टी के लिए गलत तरीके से विदेशी फंड जुटाया था। आयोग ने इमरान खान को नोटिस भी जारी किया है, जिसका जवाब उन्‍हे  18 अगस्‍त को देना है। राणा ने कहा है कि विरोध करना इमरान खान का अधिकार है, लेकिन इस दौरान हिंसा न होने पाए इसकी भी जिम्‍मेदारी उनकी है। यदि वो अपनी जिम्‍मेदारी नहीं निभाएंगे तो ये अच्‍छा नहीं होगा। ऐसे में उनके साथ 25 मई जब उनको पीएम पद से हटाया गया था, से भी बुरा हाल हो सकता है। 

राणा ने इस दौरान पीएमएल-एन के पिछले वर्ष हुए विरोध प्रदर्शन की भी याद दिलाई जिसमें इमरान खान ने पीएम रहते हुए सड़कों पर कंटेनर रखवा कर रुकावट पैदा कर दी थी। इस विरोध प्रदर्शन के एक दिन बाद इमरान खान ने कहा था कि उन्‍होंने इस विरोध प्रदर्शन के खिलाफ अपनी रणनीति पहले ही तैयार कर रखी थी। राणा सनाउल्‍लाह ने साफ कहा कि इस बार उनकी पीटीआई के विरोध प्रदर्शन को लेकर पूरी तैयारी है। ये बातें उन्‍होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कही हैं। बता दें कि पीटीआई ने चीफ इलेक्‍शन कमीश्‍नर को 13 अगस्‍त तक अपना इस्‍तीफा देने के लिए अल्‍टीमेटम दिया हुआ है। 

Nawaz Return: अपनी सरकार होने के बाद भी पाकिस्तान आने से डर रहे हैं नवाज! उनके लिए संसद के जरिए की जा ये बड़ी तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.