Move to Jagran APP

Pakistan Coronavirus Outbreak: शाह महमूद कुरैशी के बाद इमरान के चहेते जफर मिर्जा को हुआ कोरोना

Pakistan Coronavirus Outbreak पाकिस्तान के जियो न्यूज ने बताया है कि प्रधान मंत्री इमरान खान के विशेष स्वास्थ्य सलाहकार जफर मिर्जा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

By Shashank PandeyEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 02:08 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 02:12 PM (IST)
Pakistan Coronavirus Outbreak: शाह महमूद कुरैशी के बाद इमरान के चहेते जफर मिर्जा को हुआ कोरोना
Pakistan Coronavirus Outbreak: शाह महमूद कुरैशी के बाद इमरान के चहेते जफर मिर्जा को हुआ कोरोना

इस्लामाबाद, एएनआइ। Pakistan Coronavirus Outbreak, पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान के जियो न्यूज ने बताया है कि प्रधान मंत्री इमरान खान के विशेष स्वास्थ्य सलाहकार जफर मिर्जा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जफर मिर्जा ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की, जहां उन्होंने कहा कि चिकित्सा सलाह पर वह घर पर सेल्फ आइसोलेशन में हैं और सभी सावधानी बरत रहे हैं। उन्होंने लिखा, मुझे कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया है। मेडिकल सलाह के तहत मैंने घर पर खुद को अलग कर लिया है और सभी सावधानियां बरत रहा हूं। मुझमें कोरोना के हल्के लक्षण हैं।

loksabha election banner

उन्होंने लोगों से कहा कि कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें। सहकर्मी, अच्छे काम करते रहें! आप एक बड़ा काम कर रहे हैं। आप एक बड़ा योगदान दे रहे हैं और मुझे आप सभी पर गर्व है। मिर्जा, जो महामारी के लिए सरकार की प्रतिक्रिया में भी सबसे आगे रहे हैं, उन्होंने अपने सहयोगियों से वायरस के खिलाफ लड़ाई जारी रखने का आग्रह किया है। 

पाकिस्तान के विदेश मंत्री कोरोना संक्रमित

पाकिस्तान में कई मंत्री पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। दो दिनों पहले पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा है कि कोरोना वायरस जांच में वह पॉजिटिव पाए गए हैं और खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। जानलेवा वायरस की चपेट में आने वाले देश के वरिष्ठ नेताओं में विदेश मंत्री भी शामिल हो गए हैं। 

पाकिस्तान की बात करें तो यहां पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 3,763 नए मामले दर्ज किए गए और 65 मौतों के साथ यहां 4,736 मरीजों की रिकवरी हुई है। पाकिस्तान में कुल मामलों की राष्ट्रीय संख्या 231,017 हो गई है। इसमें 1,29,830 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 4,745 लोगों की मौत हो चुकी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.