Move to Jagran APP

ट्वीट करके फंसे पाक पीएम इमरान खान, ट्रोल होने पर किया डिलीट

इमरान खान गुरुवार को शब-ए-बरात का ट्वीट करके फंसे गए। इमरान खान ट्विटर पर इतना ट्रोल हुए कि उन्‍हें अपने ट्वीट को डिलीट करना पड़ गया।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 04:27 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 06:34 PM (IST)
ट्वीट करके फंसे पाक पीएम इमरान खान, ट्रोल होने पर किया डिलीट
ट्वीट करके फंसे पाक पीएम इमरान खान, ट्रोल होने पर किया डिलीट

इस्‍लामाबाद, एजेंसी। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक बार फिर ट्रोलर के निशाने पर आ गए। इस बार उन्होंने गुरुवार को शब-ए-बरात का ट्वीट करके फंसे गए। इमरान खान ट्विटर पर इतना ट्रोल हुए कि उन्‍हें अपने ट्वीट को डिलीट करना पड़ गया। इमरान खान ने गुरुवार को अपने ट्वीट में कहा कि आज रात लोग शब-ए-बरात पर विशेष प्रार्थना करें। साथ ही अल्‍लाह से आशीर्वाद मांगे और बुरे कामों को माफ करने की गुजारिश करें।

loksabha election banner

इस ट्वीट के बाद इमरान खान ट्विटर पर ट्रोल होना शुरू हो गए। दरअसल, पाकिस्‍तान में 8 अप्रैल की शाम को शब-ए-बरात शुरू हुआ था और आज खत्‍म हो रहा है। इमरान खान को यह ट्वीट 8 अप्रैल को करना चाहिए था लेकिन उन्‍होंने आज किया। इस ट्वीट के बाद इमरान खान ट्रोल होना शुरू हो गए।

पाकिस्‍तानी पत्रकार वजाहत काजमी ने लिखा कि डियर पीएम शब-ए-बरात कल रात को था। आप अपने ट्वीट को लेकर थोड़ा लेट हैं। शाहिद अख्‍तर ने लिखा कि कौन सा नशा करते हैं पाकिस्‍तानी पीएम साब। हालांकि बड़ी संख्‍या में लोग इमरान का समर्थन भी करने लगे। एक यूजर ने लिखा कि दिन गलत हो सकता है लेकिन लोगों को इबादत की नसीहत देना गलत नहीं है। यह किसी दिन हो सकता है।

उधर, ट्रोल होने के बाद इमरान खान ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। बता दें कि पाकिस्‍तान इन दिनों कोरोना वायरस के गंभीर संकट से जूझ रहा है। इस महामारी का प्रसार इतनी तेजी से हो रहा है कि इमरान खान इसे रोक नहीं पा रहे हैं। पूरे लॉकडाउन करने की मांग उठ रही है लेकिन इमरान इसके लिए तैयार नहीं हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.