पाकिस्तान के सिंध प्रांत में स्थानीय हिंदू व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

सुनील कुमार पर हमला पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों विशेष रूप से हिंदुओं अहमदिया और ईसाइयों के खिलाफ निरंतर अत्याचार का एक और उदाहरण है। हाल के वर्षों में पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों और उनके पूजा स्थलों पर हमलों में वृद्धि हुई है।

Nitin AroraPublish: Tue, 04 Jan 2022 02:06 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 02:06 PM (IST)
पाकिस्तान के सिंध प्रांत में स्थानीय हिंदू व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

सिंध, एएनआइ। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में अनाज मंडी में अज्ञात लोगों ने 44 वर्षीय हिंदू व्यवसायी सुनील कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कारण शहर को बंद कर दिया गया। बाद में, 2 जनवरी को पाकिस्तान की स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर एक स्थानीय पुलिस थाने में धरना दिया गया।

कुमार पर हमला पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों, विशेष रूप से हिंदुओं, अहमदिया और ईसाइयों के खिलाफ निरंतर अत्याचार का एक और उदाहरण है। हाल के वर्षों में, पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों और उनके पूजा स्थलों पर हमलों में वृद्धि हुई है। अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा नहीं करने के लिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय द्वारा देश की खिंचाई भी की गई है। 

Edited By Nitin Arora

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept